अमरावतीमुख्य समाचार

कार की टक्कर में पत्नी की मौत, पति गंभीर

साईरत्न लॉन के पास की दुर्घटना

* आंख से दिव्यांग पति के साथ पैदल जा रही थी महिला
* कार चालक को दिल का दौरा, निजी अस्पताल में भर्ती
* चर्चा : महिला को कार सिखाते समय हुआ हादसा !
अमरावती/ दि.28 –राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के साईनगर स्थित साई मंदिर के पीछे, साईरत्न लॉन की गली से निकली कार ने पैदल जा रहे पति -पत्नी को जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में पुष्पा चांदुरकर नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति बंडु चांदुरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के तुरंत बाद कार में सवार कोडे नामक व्यक्ति को दिल का दौरा आया वह राजापेठ के निजी अस्पताल में भर्ती है. चर्चा यह भी है कि कोडे किसी महिला को कार सिखा रहा था और हादसा हुआ तब तत्काल कोडे चालक की सीट पर बैठा. बंडु आंख से दिव्यांग है. उसे पत्नी हाथ पकडकर ले जा रही थी. ऐसी जानकारी राजापेठ पुलिस से मिली है. इस मामले की पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.
पुष्पा बंडु चांदुरकर (45, मधुसूदन कॉलोनी) यह सडक दुर्घटना में मरनेवाली पत्नी और बंडु चांदुरकर (58) यह हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए पति का नाम है. जानकारी के अनुसार मधुसूदन कॉलोनी निवासी आंखों से दिव्यांग बंडु चांदुरकर का हाथ पकडकर उनकी पत्नी पुष्पा चांदुरकर सुबह 10 बजे साईनगर के साई मंदिर रोड से मधुसूदन कॉलोनी घर की ओर मॉर्निंग वॉक के बाद लौट रहे थे. इस बीच साई मंदिर के पीछे स्थित साईरत्न लॉन के बाजू की गली से अचानक कार क्रमांक एम.एच. 27 डीए 3457 तेज गति से आयी और चांदुरकर दंपत्ति को जोरदार टक्कर मारी. कार की टक्कर इतनी भीषण थी कि पुष्पा चांदुरकर टक्कर से ही उछलकर दूर दीवार से जा टकराई. इस हादसे में पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बंडु चांदुरकर गंभीर रूप से घायल हो गये.
सडक दुर्घटना की सूचना मिलते ही तत्काल राजापेठ पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने बंडु चांदुरकर को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए पुष्पा की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. वहीं दूसरी तरफ कार में सवार कोडे नामक व्यक्ति को दुर्घटना के वक्त दिल का दौरा पडा. उसे राजापेठ स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू की है.

* कार सीख रही महिला ने मारी टक्कर !
परिसर में चर्चा के अनुसार खबर यह भी है कि घटना के वक्त चालक की सीट पर कोई महिला बैठी थी. कोडे उस महिला को कार चलाना सिखा रहा था. परंतु तेज रफ्तार कार को महिला नहीं संभाल पायी. उसका नियंत्रण कार से छूट गया और महिला ने पैदल जा रहे चांदुरकर दंपत्ति को कार से जोरदार टक्कर मारी. जिसमें पुष्पा चांदुरकर की मौत हुई और बंडु चांदुरकर गंभीर रूप से घायल हुए. चर्चा यह भी है कि महिला के हाथ से जैसे ही सडक दुर्घटना हुई तत्काल कोडे ने महिला को वहां से हटाते हुए वह खुद चालक की सीट पर बैठ गया. उसके बाद उसे दिल का दौरा पडा! और खुद को राजापेठ के निजी अस्पताल में भर्ती करा लिया. इस सडक दुर्घटना की सच्चाई पुलिस की तहकीकात में सामने आयेगी. ऐसी उम्मीद परिसर वासियों को है.

Related Articles

Back to top button