अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पत्नी ने मरवा डाला पूर्व सैनिक पति को

पुलिस जांच में फूटा भांडा

* महिला सहित चार गिरफ्तार
अमरावती /दि. 4- नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र में कठोरा गांधी रोड पर राठी के खेत के पास नाले में मिले शव की तहकीकात करने पर पुलिस को बडा भयंकर प्रकरण उजागर हुआ. पत्नी ने ही पडोस के युवक व उसके साथियो संग मिलकर पति का खून करवा दिया. इस मामले में मारे गए पूर्व सैनिक मिलिंद वाघ के भाई की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को पत्नी और उसके तीन साथियों को मर्डर एवं सबूत मिटाने सहित अन्य धाराओं के तहत नामजद कर हिरासत में लेने की जानकारी है. भयंकर प्रकार सामने आने से समाजमन हिल उठा है. प्राथमिक जांच में बताया गया कि, सेवानिवृत्ती से मिली रकम से पूर्व सैनिक ने सोना खरीदा था. उसके लिए ही यह हत्याकांड हुआ.
जानकारी के अनुसार पुलिस को 19 अप्रैल को प्रशांत सौदागर वाघ ने रिपोर्ट लिखाई कि, उनके भाई मिलिंद वाघ (42) अनंत विहार कालोनी शेगांव अमरावती निवासी लापता हो गए हैं. पुलिस ने यह रिपोर्ट दर्ज कर मिलिंद की तलाश शुरु की. इस बीच कठोरा गांधी रोड के किनारे नाली में एक अज्ञात का शव बरामद हुआ.
* शव की पहचान और खुलती गई परतें
पुलिस ने शव के फोटो मीडिया में जारी किए. जिसे मिलिंद के भाई ने पहचाना. मिलिंद वाघ की पहचान होने के बाद पुलिस ने जांच पडताल शुरु की. प्रशांत वाघ ने शिकायत दर्ज कराई कि, मिलिंद की पत्नी वर्षा से उसका झगडा होता था. उसने पुलिस को बताया कि, फौज से 2022 में निवृत्त होने के बाद मिलिंद ने मिले पैसे से सोना खरीदा. इस बात को लेकर मिलिंद और उसकी पत्नी का झगडा बढ गया था.
शिकायत के अनुसार वर्षा वाघ एक दिन सोना लेकर पीहर चली गई. इधर प्रशांत को पता चला कि, मिलिंद बैंक का कर्ज उतारने के लिए घर बेचने जा रहा है. वर्षा वाघ भी यह बात पता चलते ही मायके से लौट आई और मिलिंद के साथ रहने लगी. दोनों के बीच रोज झगडे झंझट होते थे. जिसकी मिलिंद ने गाडगेनगर थाने में शिकायत दी थी.
* पडोसी की मदद
प्रशांत वाघ ने शिकायत में बताया कि, उसके भाई मिलिंद के पडोस में रहनेवाले ऑटोरिक्शा चालक शुभम देवीदास भोयर ने मिलिंद पर नजर रखी थी. उसे मिलिंद की पत्नी ने ही ऐसा करने कहा था. इसलिए वह सब बात की जानकारी वर्षा वाघ को देता था. पुलिस की पूछताछ में वर्षा ने यह बात छिपाई थी. 19 अप्रैल को जब मिलिंद लापता हो गया तो प्रशांत को शक हुआ.
* सबूत नष्ट करने शव फेंका नाली में
प्रशांत वाघ की शिकायत के अनुसार वर्षा वाघ और शुभम भोयर तथा आरोपी संकेत बोले तथा कार्तिक कडूकर ने पैसे के लालच में साजिश रचकर मिलिंद को मार डाला. उसका शव नष्ट करने के लिए नांदगांव पेठ-कठोरा गांधी रोड पर सडक किनारे फेक दिया. पुलिस ने चारो आरोपियों पर दफा 302, 201, 120 (ब) और 3 व 4 के तहत अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button