अमरावती

अनैतिक संबंध में बाधा बनी पत्नी की हत्या

पति व उसकी प्रेमिका ने दी थी सुपारी

मलकापुर-/ दि.22 अनैतिक संबंधों में बाधा बन रही पत्नी को बीच से हटाने के लिए पति व उसकी प्रेमिका ने सुपारी देकर हत्या करवा डाली. नई मुंबई खांदेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र के पनवेल पूर्व रेलवे स्टेशन के समीप 15 सितंबर की रात 9.30 बजे धारदार हथियार से हमला कर विवाहित महिला की हत्या कर डाली. मलकापुर की खुफिया पुलिस व मुुंबई पुलिस के दस्ते ने मलकापुर निवासी तीनों आरोपियों को रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया. उस हत्या के लिए प्रेमिका ने 3 लाख रुपये की सुपारी तीनों आरोपियों को दी थी.
रोहित राजू सोनोने (22, शिवाजी नगर, मलकापुर), दीपक दिनकर चौखंडे (25, बेलाड, तहसील मलकापुर) व पंकज नरेंद्रकुमार यादव (25, जौनपुर, उत्तरप्रदेश) यह गिरफ्तार किये गए तीनों हत्यारों के नाम है. गिरफ्तारी के बाद तीनों को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 सितंबर की 9.30 बजे पनवेल पुलिस पूर्व रेलवे स्टेशन के सिडको पार्किंग के समीप प्रियंका देवव्रतसिंग रावत (29) नामक विवाहित महिला का गला काटकर हत्या कर दी.पुलिस ने जांच के दौरान अनैतिक संबंधों के चलते हत्या किए जाने की बात उजागर की है. महिला के पति देवव्रतसिंग के एक महिला के साथ अनैतिक संबंध थे. वह अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता था. लेकिन इसमें उसकी पत्नी रोड़ा बन रही थी. इसलिए प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इस काम के लिए उसने मलकापुर निवासी रोहित सोनोने से संपर्क किया. राजू अपने साथियों को लेकर मुंबई पहुंचा. वहां पर प्रेमिका ने 3 लाख रु. की सुपारी देकर प्रेमी की पत्नी को रास्ते से हटाने को कहा. उसमें से 2 लाख रु. पहले तथा मर्डर करने के बाद शेष राशि देना तय हुआ था.
आरोपियों ने विवाहिता के आने-जाने के समय व स्थान पर नजर रखी और पनवेल रेलवे स्टेशन के समीप जब वह नौकरी से घर लौट रही थी तभी शस्त्रों से हमला कर उसे मार डाला. घायल अवस्था में पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती किया. मामले की तेजी से जांच कर मृत विवाहिता के पति देवव्रत सिंग व उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया. दोनों ने हत्या की सुपारी देने की कबूली देने पर पुलिस का दस्ता रविवार की सुबह मलकापुर पहुंचा. दिनभर आरोपियों की तलाश करने के बाद बेलाड़ में फिल्मी स्टाइल से पीछा कर तीनों आरोपियों को आने-जाने के समय व स्थान नजर गिरफ्त में लिया.

सॉफ्टवेअर इंजीनिअर थी मृत महिला
मृत महिला के ससुर ने 16 सितंबर की देर रात 3 बजे खांदेश्वर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पनवेल तहसील के विहिघर निवासी राजेंद्र कुंदनसिंग रावत की शिकायत के अनुसार उनकी बड़ी बहू प्रियंका देवव्रतसिंग रावत (29) की रात 9 से 10 बजे के बीच पनवेल रेलवे स्टेशन के सिडको पार्किंग के सामने नुकीले शस्त्रों से हत्या की गई. मृत प्रियंका सॉफ्टवेअर इंजीनिअर थी. वह ठाणे की एक कंपनी में डिजिटल मार्केटिंग का काम करती थी.

Related Articles

Back to top button