अमरावतीमुख्य समाचार

पत्नी के हत्यारे पति के अब तक नहीं हुए बयान

पुलिस निगरानी में अमरावती के निजी अस्पताल में जारी इलाज

* चांदूर बाजार में चाकू से पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या के प्रयास का मामला
चांदूर बाजार/ दि.6 – चाकू से पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इस मामले में गिरफ्तार किये गए आरोपी पति पर अमरावती के निजी अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी है. उसके अब तक पुलिस बयान नहीं ले पायी. कल शुक्रवार को दिनदहाडे चांदूर बाजार तहसील कार्यालय के पीछे महात्मा फुले कॉलोनी में पति ने किचन में पत्नी पर सपासप वार कर पत्नी की हत्या कर डाली. इसके बाद पति ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. परंतु इसकी सूचना मिलते ही वक्त पर पहुंची पुलिस ने पति सतिश उर्फ किशोर कालबांडे को फांसी के फंदे से उतारकर जिंदा बचा लिया. ग्रामीण अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद पति को आगे इलाज के लिए अमरावती निजी अस्पताल रेफर किया है. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर मृत पत्नी श्रृतिका कालबांडे की लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी. आज श्रृतिका के पार्थिव पर अंत्यविधि पूरी की गई.
श्रृतिका कालबांडे (38) यह पति व्दारा चाकू से किये गए सपासप वार में मरने वाली विवाहित महिला का नाम है. सतिश उर्फ किशोर कालबांडे (42, तहसील कार्यालय के पीछे, महात्मा फुले कॉलोनी, संजय भाविक के घर किराये से, चांदूर बाजार) यह पत्नी की हत्या के बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले हत्यारे पति का नाम है.
बता दे कि, वक्त रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने सतिश उर्फ किशोर के बेडरुम का दरवाजा बंद देखा. पुलिस ने उपस्थितों की सहायता से बेडरुम का दरवाजा तोडा. उस समय सतिश उर्फ किशोर कालबांडे फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने जांच की तो, सतिश की सांसे चल रही थी. सतिश जिंदा होने की बात समझ में आते ही तत्काल उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारकर चांदूर बाजार के ग्रामीण अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया. इस कमरे के पीछे किचन में सतिश की पत्नी श्रृतिका खुन से लतपथ अवस्था में जमीन पर पडी थी. श्रृतिका के पेट पर चाकू के कई घाव थे. पत्नी की हत्या के बाद सतिश ने आत्महत्या का प्रयास किया. सतिश की हालत नाजूक होने के कारण उसे इलाज के लिए अमरावती के रिम्स अस्पताल ले जाया गया. पुलिस की निगरानी में रिम्स अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी है. फिलहाल सतिश बयान देने के हालत में नहीं होने के कारण पुलिस उसके बयान नहीं ले पायी. सतिश के बयान के पश्चात सतिश ने ऐसा घातक कदम क्यों उठाया, इस बात का पर्दाफाश होगा. फिलहाल पुलिस तहकीकात करते हुए हत्या का राज उजागर करने का प्रयास कर रही है.

Related Articles

Back to top button