अमरावती

‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान को भी जिले में सफल बनाएंगे

विधायक यशोमति ठाकुर ने जताया विश्वास, अभियान में सहभागी होने का आह्वान

अमरावती /दि. १८ भारता जोड़ो यात्रा का विस्तारित कार्यक्रम हाथ से हाथ जोड़ो अभियान अमरावती जिले में सफल बनाने का विश्वास पूर्व पालकमंत्री तथा तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की विधायक एड.यशोमति ठाकुर ने जताया है. कार्यकर्ताओं ने इस अभियान में बड़ी संख्या में सहभागी होने का आह्वान विधायक ठाकुर ने किया है. आगामी २६ जनवरी को गणतंत्री दिवस पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ के नियोजन के लिए अमरावती तहसील कांग्रेस कमेटी की बैठक पूर्व पालकमंत्री तथा विधायक एड.यशोमति ठाकुर की उपस्थिति में हुई. इस बैठक में अभियान को सफल बनाने के लिए पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है. प्रत्येक गांव और मतदान केंद्रों पर दो महिने यह अभियान चलाया जाएगा. इस अभियान निमित्त गांव और शहर में पदयात्रा निकाली जाएगी.

नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र
अमरावती तहसील कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अमित गावंडे व अमरावती तहसील युवक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सौरभ किरकटे को उनकी नियुक्ति का पत्र एड.यशोमति ठाकुर के हाथों प्रदान किया गया. तथा उन्हें पदभार सौंपा गया.

विविध संगठन कार्यकताओं का प्रवेश
तिवसा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विविध संगठन के कार्यकर्ता और नेताओं ने विधायक यशोमति ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस में प्रवेश किया है. प्रवेश करने वाले सभी नेता व कार्यकर्ताओं को विधायक ठाकुर ने स्वागत कर उन्हें शुभकामनाएं दी.

 

Related Articles

Back to top button