अमरावतीमहाराष्ट्र

विदर्भ में विधानसभा की कई सीटों पर लडेंगे

मनसे नेता संदीप देशपांडे का ऐलान

* अभियंता भवन में हुआ जोरदार कार्यकर्ता सम्मेलन
अमरावती/दि.22– राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता संदीप देशपांडे ने आगामी विधानसभा चुनाव में विदर्भ में अनेक स्थानों पर उम्मीदवार खडे करने की घोषणा की. वे रविवार को यहां अभियंता भवन में आयोजित मनसे कार्यकर्ता सम्मेलन में मार्गदर्शन कर रहे थे. पार्टी के अमरावती सर्वेसर्वा पप्पू पाटील, जिला प्रमुख राज पाटील और पदाधिकारी मंचासीन थे. अभियंता भवन खचाखच भरा था. इस कदर महिला और पुरुष कार्यकर्ता संदीप देशपांडे को सुनने उमडे थे. देशपांडे ने भी उपस्थितों को गुदगुदाए रखा और शिवसेना उबाठा नेता संजय राऊत सहित अन्य की बखिया उखेडी.
राज साहब को अमरावती से लगाव
संदीप देशपांडे ने बताया कि उन्होंने यहां मनसे पदाधिकारियों से चर्चा की. अमरावती में मनसे अवश्य कुछ सीटों पर विधानसभा में उम्मीदवार उतारेगी. अमरावती को लेकर राज ठाकरे को बडा लगाव होने का उल्लेख भी देशपांडे ने किया.
अगले सप्ताह आ रहे राज
मनसे प्रमुख और प्रदेश के युवा वर्ग के बडे लोकप्रिय नेता राज ठाकरे के अगले सप्ताह विदर्भ दौरे पर आने की जानकारी भी संदीप देशपांडे ने इस समय दी. उन्होंने कहा कि विदर्भ में पार्टी अपनी संपूर्ण शक्ति से विधानसभा चुनाव लडेगी. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोश होने का दावा कर देशपांडे ने कहा कि रेल्वे इंजिन यहां अपनी रफ्तार और शक्ति दिखाएगा.
संजय राऊत की आलोचना
देशपांडे ने शिवसेना नेता संजय राऊत के बयानों की आलोचना की. उन्होंने कहा कि राऊत रोज कुछ न कुछ अनर्गल कहते रहते हैं. बालासाहब आज होते तो निश्चित ही राऊत जैसे को अपना शिष्य मानने से साफ इंकार कर देते. देशपांडे ने कहा कि गुरु को भी शिष्य पसंद करने की छूट होती है. किसे शिष्य बनाना किसे नहीं, यह तो गुरु को ही निर्णय करना होता है.

Related Articles

Back to top button