अमरावतीमुख्य समाचार

पता भी नहीं चलेगा, अजीत सीएम बन जाएंगे

अंंधारे का ट्वीट

अमरावती/दि.16- शिवसेना उबाठा नेत्री सुषमा अंधारे ने विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार के स्वर में स्वर मिलाकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि शिंदे कब चले जाएंगे, अजीत दादा मुख्यमंत्री बन जाएंगे, किसी को पता भी नहीं चलेगा. अंधारे गत रात अमरावती में पार्टी के एक कार्यक्रम में भी सहभागी हुई. जहां उन्होंने शिंदे, फडणवीस, विशेषकर भाजपा पर टारगेट किया. अंधारे ने ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री के वार रुम पर अजीत दादा का नियंत्रण हो गया है. इसी से साफ हो जाता है कि महाराष्ट्र की राजनीति भाजपा कौन सी दिशा में ले जा रही है, जानकार यह भलीभांति पहचान गए हैं.
उधर वडेट्टीवार ने दावा किया कि भाजपा अजीत पवार से सौदेबाजी कर रही है. भाजपा ने अजीत को बड़े पवार को अपने साथ लाने पर मुख्यमंत्री बनाए जाने की शर्त रखी है. वडेट्टीवार ने दावा किया कि इसीलिए अजीत पवार बार-बार शरदराव से मिल रहे हैं. उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर राकांपा प्रदेशाध्यक्ष सुनील तटकरे ने सफाई दी कि इन बातों में कोई तथ्य नहीं है.

अमरावती से नहीं लड़ूंगी
सुषमा अंधारे ने एक प्रश्न तथा चर्चा पर बहुत ही स्पष्ट तरीके से कहा कि अमरावती से चुुनाव लड़ने की शून्य प्रतिशत भी संभावना नहीं है. इस बारे में फैलाई जा रही खबरें गलत है. मराठी चैनल से बातचीत में अंधारे ने कबूल किया कि गत तीन माह में तीसरी बार वे अमरावती आयी हैं. लेकिन राई का पहाड़ न बनाएं. हां इतना जरुर है कि अमरावती में महाविकास आघाड़ी के लिए पोषक वातावरण है. इसीलिए वे यहां आ रही हैं. उम्मीदवार कौन होगा, यह बाद में तय होगा. अंधारे ने कहा कि पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के आदेश से अमरावती में पार्टी को मजबूत किया जा रहा है. हम अमरावती पर व्यक्तिगत रुप से ध्यान दे रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button