अमरावती

सभी को साथ में लेकर पार्टी मजबूत करेंगे

कृतज्ञता समारोह में सुनील देशमुख की गवाही

अमरावती/प्रतिनिधि दि.५ – सभी सामान्य कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर कांग्रेस संगठन मजबूत करेंगे. कठिन परिस्थिति में भी किशोर बोरकर ने पार्टी की जिम्मेदारी संभाली व सभी समाज को साथ में लेकर कांग्रेस का आंदोलन खडे करने का प्रतिपादन पूर्व पालकमंत्री सुनील देशमुख ने किया.
डॉ. सुनील देशमुख ने अमरावती शहर सहित जिले के विकास के लिए किए गये विशेष योगदान के लिए कृतज्ञता समारोह कांग्रेस दिव्यांग विभाग के प्रदेशाध्यक्ष किशोर बोरकर ने आयोजित किया था. कार्यक्रम के अध्यक्ष स्थान पर ज्येष्ठ पत्रकार दिलीप एडतकर थे. प्रमुख अतिथि के रूप में कांग्रेस के ज्येष्ठ नेता शंकरराव हिंगासपुरे, ज्येष्ठ विधिज्ञ डॉ.पी.एस.खडसे , डॉ.बी. आर. देशमुख उपस्थित थे. डॉ. सुनील देशमुख पालकमंत्री होने पर शहर के विकास के लिए उन्होंने जो कार्य किए है. वे आज भी खडे है. सुपर स्पेशालिटी हॉस्पिटल की इमारत न होती तो कोरोना के समय अमरावतीवासियों की दुर्दशा हो जाती है. उस समय ऑक्सीजन प्लांट को विकसित करनेवाले व दृरदृष्टि रहनेवाले सभी बहुजनों को साथ में लेकर निरंतर पहुंचाने का कार्य डॉ. सुनील देशमुख ने किया है. डॉ. सुनील देशमुख पार्टी के सभी सर्वसामान्य कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलवा सकते है. पार्टी को फिर वही दिन वापस आयेंगे, ऐसा प्रतिपादन कांग्रेस दिव्यांग विभाग के प्रदेशाध्यक्ष किशोर बोरकर ने किया है.
किशोर बोरकर को अमरावती आरक्षित लोकसभा से कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारी देकर चुनाव लडे अथवा बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडे उसी प्रकार लोकसभा ओपन होने पर डॉ. सुनील देशमुख ने चुनाव लडे, ऐसी प्रतिक्रिया कार्यकर्ताओं ने अपने भाषण में व्यक्त की. संचालन सलीम मीरावाले ने किया. आभार सुजाता झाडे ने माना.े

Related Articles

Back to top button