अमरावतीमुख्य समाचार

एकनाथ खडसे की पत्नी की दुविधा बढेगी ?

मख्खन घोटाला प्रकरण में मामला दर्ज

जलगांव-/ दि.17 घोटाला प्रकरण में आखिरकार जलगांव शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. इस कारण राष्ट्रवादी के विधायक एकनाथ खडसे की पत्नी मंदाकिनी खडसे की दुविधा बढने की संभावना जताई जा रही है. इस प्रकरण में पुलिस ही शिकायतकर्ता हुई है.
जानकारी के मुताबिक एकनाथ खडसे की पत्नी मंदाकिनी खडसे यह जलगांव जिला दूध संघ की अध्यक्षा है. इस कारण इस प्रकरण में उनकी दुविधा बढने की संभावना जताई जा रही है. भाजपा विधायक मंगेश चव्हाण द्बारा दूध संघ में करीबन 2 से ढाई करोड रूपये का 14 टन मक्खन और 9 टन दूध पावडर का घोटाला होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. यह घोटाला दूध संघ की अध्यक्षा, कार्यकारी संचालक तथा कुछ कर्मचारियों द्बारा किए जाने की बात विधायक चव्हाण ने अपनी शिकायत में दर्ज की थी. इसी तरह दूध संघ के कार्यकारी संचालक मनोज लिमये ने भी पुलिस को इस प्रकरण में जवाब देते हुए दूध संघ में करीबन सवा करोड रूपये का 14 टन मख्खन और 9 टन दूध पावडर का घोटाला होने की जानकारी दी थी. लेकिन पश्चात उन्होंने पुलिस में जाकर यह घोटाला नहीं बल्कि चोरी होने की शिकायत की थी. पश्चात पुलिस ने इस प्रकरण की जांच की. इसमें कार्यकारी संचालक मनोज लिमये द्बारा इस प्रकरण में जिन कर्मचारियों को निलंबित किया, उनके निलंबन आदेश में घोटाला दर्ज रहने की बात स्पष्ट हुई है. इसी बात को ध्यान में रखकर पुलिस ने दूध संघ और शासन के साथ धोखाधडी करने के प्रकरण में दूध संघ के जिम्मेदार संबंधितों पर मामला दर्ज किया है.

जांच के बाद किया गया मामला दर्ज
इस प्रकरण मेंं पुलिस ने प्राथमिक जांचकर मामला दर्ज किया है. इसमें पुलिस ही शिकायतकर्ता है. भाजपा विधायक मंगेश चव्हाण की शिकायत, किसी तरह दूध संघ के कार्यकारी संचालक मनोज लिमये का शुरूआत का जवाब और बाद में की शिकायत की जांच की गई. जिसमें मनोज लिमये द्बारा कर्मचारियाेंं के निकाले गये निलंबन के आदेश में घोटाला होने की बात दर्ज है. इस आधार पर दूध संघ में घोटाला होने की बात प्रथम दर्शनी स्पष्ट होती है. इस कारण पुलिस ने मामला दर्ज किया है.
डॉ. प्रवीण मुंढे,एसपी, जलगांव

Related Articles

Back to top button