अमरावती

संगठना के अध्यक्ष सहित 5 ने ठोका उम्मीदवारी का दावा

जिला परिषद कर्मचारी युनियन

* शिक्षक बैंक चुनाव, 23 अप्रैल से पूर्व होगा निर्णय
अमरावती/दि.16-दि.अमरावती जिला परिषद शिक्षक सहकारी बैंक के चुनाव में जिला परिषद कर्मचारी युनियन द्वारा उम्मीदवार संगठना के जिलाध्यक्ष सहित पांच लोगों ने दावा ठोका है. 23 अप्रैल से पूर्व संगठना के राज्य पदाधिकारियों की ओर से एक की उम्मीदवारी पर निर्णय लिया जाएगा.
दि. अमरावती जिला परिषद शिक्षक सहकारी बैंक के 21 संचालकों के लिए चुनाव लिये जाएंगे. 21 में से एक संचालक जिला परिषद कर्मचारी युनियन अंतर्गत नियुक्त किया जाएगा. चुनाव के लिए मतदाता सूची का चुनाव कार्यक्रम सहकार विभाग की ओर से घोषित किया गया है. 11 अप्रैल की सुबह 11 बजे जिला उपनिबंधक सहकारी संस्था के कार्यालय में मतदाता सूची घोषित की गई है. पश्चात 11 से 20 अप्रैल तक तात्पुर्ती मतदाता सूची पर हरकत स्वीकार की जाएगी. 2 मई को प्राप्त आक्षेप पर निर्णय लिया जाएगा. वहीं 9 मई को अंतिम मतदाता सूची घोषित की जाएगी. जिला सहकारी चुनाव अधिकारी तथा जिला उपनिबंधक सहकारी संस्था राजेश लव्हेकर ने इस संदर्भ का आदेश निर्गमित किया है.
अमरावती, वाशिम, अकोला, यवतमाल इन चार जिलों में 8 हजार 391 मतदाता रहेंगे. जिला परिषद कर्मचारी युनियन अंतर्गत नियुक्त किए जाने वाले एक संचालक के लिए जिला परिषद कर्मचारी युनियन मार्फत उम्मीदवारी हासिल करने के लिए पांच लोगों ने दावा ठोका है. जिलाध्यक्ष पंकज गुल्हाने सहित विजय कोठाले, नितीन पवार, प्रज्वल घोम, बालासाहब मोथरकर ने संगठना से उम्मीदवारी आवेदन उठाये हैं. 23 अप्रैल से पूर्व जिला परिषद कर्मचारी युनियन की ओर से पांचों पदाधिकारियों की मुलाकात लेकर राज्य पदाधिकारी एक को उम्मीदवारी घोषित करेंगे. कुल मिलाकर शिक्षक बैंक के चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है.

संगठना से पांच लोगों ने उम्मीदवारी मांगी है. इनमें से राज्य पदाधिकारी के निर्णयानुसार मुलाकात लेकर एक को उम्मीदवारी दी जाएगी.
– पंकज गुल्हाने, जिलाध्यक्ष, जि.प. कर्मचारी युनियन

Related Articles

Back to top button