अमरावती

विड्रॉल 500 का, एटीएम से निकले ढाई हजार !

खापरखेडा एक्सिस बैंक के एटीएम पर युवकों की भीड

खापरखेडा /दि.15-स्थानीय शिबा मार्केट स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में 500 रुपए का विड्रॉल डालने के पश्चात एटीएम से ढाई हजार रुपए निकल रहे है. ऐसी खबर मिलते ही सोमवार की मध्यरात पैसे निकालने वाले युवाओं की भीड खापरखेडा परिसर मे स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर उमड पडी. पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी प्राप्त हुई उन्होंने तुरंत एटीएम का शटर बंद कर एटीएम सेंटर को बंद कर दिया.
खापरखेडा स्थित शिबा मार्केट के एक्सिस बैंक के एटीएम में सोमवार रात को युवकों की बडे प्रमाण में भीड इकट्ठी हुई. इस एटीएम से सटकर एसबीआई और एचडीएफसी बैंक का भी एटीएम हैं. खापरखेडा के कई लोगों ने एक्सिस बैंक के एटीएम पर भीड होने की वजह से दूसरे एटीएम से पैसे निकाले. ऐसे में सिल्लेवाडा के गोपाल पांडे एचडीएफसी के एटीएम से पैसे निकालकर वापस जा रहा था इतने में करोडी का एक युवक उनके पास पहुंचा और कहा कि, मुझे 500 रुपए दो मैं तुम्हें वापस 1 हजार रुपए दूंगा. ऐसा कहने पर गोपाल ने उसे पैसे दिए और उस युवक ने एक्सिस बैंक के एटीएम से ढाई हजार रुपए निकाले और गोपाल को 1 हजार रुपए दिए. यह मामला वहां सभी ने देखा. एमपीआई दीपक कांके्रडवार ने पुलिस कंंट्रोलरुम को सूचना दी. उसके पश्चात पुलिस व्दारा एटीएम बंद कर दिया गया और एटीएम पर पुलिस बंदोबस्त लगा दिया गया.

मशीन में तकनीकी खराबी
सोमवार को खापरखेडा के शिबा मार्केट में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से विड्रॉल से ज्यादा पैसे निकल रहे थे. जिसमें मंगलवार को सुबह कंपनी की टैक्निकल टीम वहां पहुंची और मशीन में आयी तकनीकी खराबी को दूर किया. जिन लोगों ने एटीएम से पैसे निकाले उन एटीएम धारकों का डाटा निकालकर उनसे पैसे वसूले जाएंगे. इस संदर्भ में बैंक व्दारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की गई है ऐसी जानकारी टेक्निकल पथक के प्रवीण इंदूरकर ने दी.

Related Articles

Back to top button