अमरावती

करनी करने के कारण पर से गालीगलौच, महिला की खुदकुशी

लोहगांव की घटना, युवक पर मामला दर्ज

अमरावती/दि. 22– करनी करने का आरोप सहन न होने से एक 51 वर्षीय महिला ने जहर गटककर खुदकुशी कर ली. नांदगांव खंडेश्वर तहसील के लोहगांव में 10 दिसंबर की रात यह घटना घटित हुई. इस प्रकरण में मंगरुल चव्हाला पुलिस ने 20 दिसंबर को मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर आरोपी सागर कुंदन पांडे (22) के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया है. खुदकुशी करने वाली महिला का नाम लोहगांव निवासी ज्योति अरुण खोडे है.

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता मोहन खोडे ने अपनी शिकायत में आरोप किया है कि आरोपी सागर पांडे ने उसकी मां ज्योति खोडे पर बहन पर करनी करने का आरोप किया और गालीगलौच करते हुए विवाद भी किया. इस कारण ज्योति खोडे हताश हो गई थी. सागर पांडे के इस आरोप के कारण उसकी गांव में भी बदमानी हो गई थी. आखिरकार उसने 10 दिसंबर की रात 8.15 बजे के दौरान अपने घर में जहर गटककर खुदकुशी कर ली. उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन उसे उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. अपनी मां को आरोपी सागर पांडे ने ही खुदकुशी के लिए प्रवृत्त किया. उसकी मृत्यु के लिए वह कारणीभूत रहने की शिकातय मोहन खोडे ने दी. इस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी सागर पांडे को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी थानेदार प्रकाश तायडे ने दी है.

* सुसाईड नोट मिला
इस प्रकरण में मंगरुल चव्हाला पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की थी. लेकिन पश्चात जांच के दौरान ज्योति खोडे ने सुसाईड नोट लिखा रहने की बात उजागर हुई. इस चिट्ठी में किए गए आरोप और मृतक महिला के बेटे व्दारा दर्ज कि गई शिकायत के आधार पर 20 दिसंबर को सागर पांडे के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया गया.

Related Articles

Back to top button