अमरावती

नहर में डूबकर महिला की मौत

पानी भरते समय पैर फिसलकर गिरी थी नहर में

अमरावती/दि.22 – समीपस्थ मोर्शी तहसील के शिरखेड पुलिस थानांतर्गत शिरुल ग्रामपंचायत मेें रहने वाली उज्वला परमेश्वर ढवले नामक 35 वर्षीय महिला की नहर के पानी में गिरकर डूब जाने की वजह से मौत हो गई. पता चला है कि, यह महिला अपनी बेटी के साथ पीने का पानी भरने हेतु नहर किनारे गई थी. जहां पर पांव फिसल जाने की वजह से वह नहर के पानी में गिर गई और पानी में डूब जाने की वजह से उसकी मौत हुई.
* 5 दिन से गांव में ठप है जलापूर्ति
पता चला है कि, शिरुल ग्राम पंचायत पर 30 हजार रुपए का विद्युत बिल बकाया है. जिसके चलते महावितरण ने ग्राम पंचायत को किसी भी तरह की पूर्व सूचना दिए बिना जलापूर्ति को होने वाली विद्युत आपूर्ति बंद कर दी है. ऐसे में विगत 5 दिनों से गांव में जलापूर्ति ठप है. जिसकी वजह से गांव के सभी लोग पास ही स्थित नहर या राजुरवाडी स्थित एयर होल के लिकेज से पानी भर रहे है. इसी वजह से उज्वला ढवले भी गांव के पास स्थित नहर से पानी लाने गई थी. जहां पर पांव फिसल जाने की वजह से वह नहर के पानी में डूब गई और उसकी मौत हो गई.
* ग्रामिणों में फैला जबर्दस्त रोष
उज्वला ढवले की मृत्यु की खबर मिलते ही शिरुर गावंवासियों में ग्राम पंचायत प्रशासन सहित महावितरण को लेकर अच्छा खासा रोष व्याप्त हो गया. गांववासियों का कहना है कि, यदि ग्राम पंचायत में समय पर बिजली का बिल भरा होता, या फिर महावितरण ने जलापूर्ति योजना की बिजली नहीं कांटी होती, तो आज यह हादसा घटित नहीं हुआ होता.

Related Articles

Back to top button