अमरावतीविदर्भ

सिडी से गिरकर महिला घायल

डॉक्टर को सिर के जख्म में गोलिका छर्रा होने का संदेह

  •  इकबाल कॉलोनी की घटना
  •  नागपुर में जारी है इलाज
  •  नागपुरी गेट पुलिस जांच में जुटी
  •  पुलिस को घटनास्थल पर कुछ नहीं मिला

प्रतिनिधि/ दि.१

अमरावती – नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के इकबाल कॉलोनी निवासी एक ४६ वर्षीय महिला की सिडियों से गिरने के कारण घायल हो गई. उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था. यहां डॉक्टरों को सिर जख्म में गोली के छर्रे जैसा कुछ नजर आया. मगर महिला की हालत नाजूक होने की वजह से उसे नागपुर रेफर किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल का चप्पा-चप्पा छान मारा फिर भी वहां कुछ भी हासिल नहीं हुआ. इस बारे में नागपुरी गेट पुलिस फिलहाल तहकीकात कर रही है, जबकि शहर में पति व्दारा महिला पर गोली चलाने की अफवाह जोरों पर फैली हुई है. नागपुरी गेट पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया परंतु पुलिस को वहां पर किसी भी तरह गोली चलने के निशान या अन्य सबूत नहीं मिले है. फिलहाल महिला को नागपुर रेफर किए जाने के कारण पूरे परिवार के सदस्य नागपुर में ही है. उनके अमरावती लौटने ेपर इस मामले को गति मिलेगी. बताया जाता है कि महिला के सिर का जब सिटीज स्कैन किया गया तो सिर में किसी छर्रे जैसी चीज दिखाई दी. अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला का पति कबाडी का काम करता है. जिसके कारण लोहे, लंगडी की कई सामग्री पडी हुई थी. महिला जब सिडियों से गिरी तो कोई छर्रे जैसी चीज सिर में घुस गई होगी. आस पडोस के लोगों ने भी पुलिस को बताया कि महिला सिडिसे ही गिरी थी फिर भी शहर में फैली अफवाहों को देखते हुए पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और उस दिशा में तहकीकात जारी है.

  • अफवाह फैलाने की संभावना है

इस घटना के बाद गोली चलाये जाने की चर्चा शुरु थी. इसपर नागपुरी गेट पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर वहां बारिकी से मुआयना किया परंतु घटनास्थल पर गोली चलने से संबंधित किसी तरह के अवशेष या सबुत नहीं मिले है, इसिलिए गोली चलने की सिर्फ अफवाह होने की संभावना दिखाई दे रही है फिर भी मामले की तहकीकात शुरु है.

– यशवंत सोलंके,

पुलिस उपायुक्त अमरावती

  • नागपुर से आने के बाद सच्चाई सामने आयेगी

फिलहाल इस मामले में कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो पायी है. महिला गंभीर रुप से घायल हुई है. इस वजह से महिला को नागपुर रेफर किया गया है. हमने घटनास्थल का पूरा परिसर छान मारा, मगर वहां गोली चलने से संबंधित कोई सबूत नहीं मिले. अब महिला के साथ गया परिवार नागपुर से लौटने के बाद इस मामले की सच्चाई सामने आयेगी.

– अर्जुन ठोसरे,

थानेदार नागपुरी गेट 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button