अमरावती

वार्ड से लापता महिला मिली मृत

जिला सामान्य अस्पताल की घटना

अमरावती/दि.20– स्थानीय जिला सामान्य अस्पताल में बाह्यरुग्ण विभाग यानि ओपीडी के प्रवेश द्बार पर मंगलवार की दोपहर 2.30 बजे के आसपास एक महिला का शव बरामद हुआ. जिसके चलते पूरे परिसर में अच्छी खासी हलबली व्याप्त हो गई. अस्पताल प्रशासन द्बारा मृतक महिला का नाम सत्यवती भोसले (35, केकतपुर) बताया गया.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सत्यवती भोसले नामक यह महिला विगत 15 सितंबर की दोपहर इलाज कराने हेतु जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती हुई थी. जो सोमवार की शाम वार्ड क्रमांक-1 से अचानक ही लापता हो गई थी. यह बात ध्यान में आते ही इसकी जानकारी अस्पताल की पुलिस चौकी में कार्यरत पुलिस कर्मियों को भी दी गई. जिसके बाद उक्त महिला की खोजबीन करनी शुरु की गई. वहीं सोमवार की शाम को लापता हुई इस महिला का शव मंगलवार की दोपहर ओपीडी के प्रवेश द्बार पर बरामद हुआ. जिसकी जानकारी मिलते ही निवासी वैद्यकीय अधिकारी प्रीति मोरे ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली.
उल्लेखनीय है कि, गणेश चतुर्थी के निमित्त ओपीडी बंद रहने के चलते प्रवेश द्बार के पास पडी सत्यवती की ओर किसी का भी ध्यान नहीं गया. प्राथमिक अनुमान के मुताबिक सत्यवती की मौत हृदयाघात के चलते होने का अंदेशा जताया गया है. हालांकि शवविच्छेदन के बाद ही उसकी मौत की असली वजह उजागर होगी.
* विगत 15 सितंबर से सत्यवती अस्पताल में भर्ती थी. परंतु सोमवार की शाम वह अपने वार्ड से लापता हो गई थी. इस संदर्भ में पुलिस को भी जानकारी दी गई. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद ही उक्त महिला की मौत की वजह स्पष्ट होगी.
– डॉ. प्रीति मोरे,
आरएमओ, जिला सामान्य अस्पताल.

Related Articles

Back to top button