अमरावती

गहनों के लिए वृध्द महिला की हत्या

पिता, पुत्र गिरफ्तार

बुलढाणा-/ दि.2   सोने के गहने के लिए पिता, पुत्र ने नगर परिषद की सेवानिवृत्त कर्मचारी प्रभा माधव फालके की क्रुरता के साथ हत्या कर डाली. यह घटना मलकापुर शहर में घटी. हत्या के बाद लाश प्लास्टिक के बैग में भरकर जलगांव खांदेश जिले के मुक्ताई नगर-बुर्हाणपुर मार्ग के कुंडगांव के पास पुल के नीचे फेंक दी. मुक्ताई नगर पुलिस ने 29 अगस्त को बरामद हुई लाश के बारे में तहकीकात की. दल ने आरोपी पिता, पुत्र को मलकापुर के गणपति नगर से गिरफ्तार किया.
प्रभा माधव फालके (63, गणपति नगर, भाग-2) यह 27 अगस्त को परिसर के मंदिर में पूजा की थाली लेकर दर्शन के लिए जा रही है, ऐसा बेटा और बहु को बताकर घर से निकली थी. इसके बाद वह घर ही नहीं लौटी. इसकी शिकायत उनके बेटे रितेश फालके ने पुलिस थाने में दी. 29 अगस्त को कुंड गांव के पास महिला की लाश मिली थी. उस महिला की शिनाख्त नहीं हुई थी. पुलिस ने शिनाख्त करने का आह्वान किया था. इस बीच फोटो देखकर रितेश ने पहचान लिया. इसके बाद पुलिस ने मलकापुर शहर में खोज कर तहकीकात की.

आरोपियों के पास से 2 लाख का माल बरामद
हत्या के मामले में मुक्ताई नगर पुलिस ने मलकापुर के ही उस महिला के पडोस में रहने वाले भार्गव विश्वास गाडे (21), विश्वास भास्कर गाडे (45) दोनों पिता, पुत्र को गिरफ्तार किया. उन्होंने पुलिस के समक्ष सोने के गहने के लिए हत्या करने का अपराध कबुल किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के पास से सोने की चैन, सोने की चुडी व सोने, चांदी के गहने ऐसे 2 लाख रुपयों का माल बरामद किया है. यह तहकीकात मुक्ताई नगर पुलिस उपअधिक्षक कुणाल सोनवणे, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक किरण बकाले, पुलिस निरीक्षक शंकर ेशेलके, सहायक पुलिस निरीक्षक सेवाले ने की.

Related Articles

Back to top button