अमरावती

पहचान न हो इस कारण महिला का चेहरा कुचला

महिला मजदूर की निर्मम हत्या, अज्ञात पर अपराध दर्ज

  • दूसरे दिन हुई लाश की शिनाख्त

अमरावती प्रतिनिधि/दि.8 – जिले की मोर्शी तहसील अंतर्गत आने वाले तलेगांव से विचोरी मार्ग पर एक शिवार में लाश पायी गई महिला की शिनाख्त करने में शिरखेड पुलिस को सफलता मिली है. उसकी पहचान होने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या, बलात्कार व हत्या के सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया है. मृत महिला की शिनाख्त न हो इसी कारण आरोपी ने पत्थर से उसका मुंह कुचला. शरीर के पार्श्व हिस्से में काडिया टोचकर उसकी निर्ममता से हत्या की.
तलेगांव से विचोरी मार्ग पर वानखडे के खेत में तकरीबन 30 से 35 वर्ष आयु गुट की महिला की लाश पडी रहने की जानकारी तलेगांव के पुलिस पटेल किशोर ठाकरे ने 5 फरवरी की रात 8 बजे के दौरान शिरखेड पुलिस को दी थी. सिर पर पत्थर मारकर उसे जान से मार देने की बात सामने आयी. उसके बाद पुलिस ने तलेगांव दाभेरी ग्रामीणों से जानकारी ली. मोर्शी तहसील के मणिमपुर स्थित मूल निवासी व अब तलेगांव में रहने वाली एक पुरुष के साथ वह विवाह न करते हुए रह रही थी, ऐसा 6 फरवरी को सुबह सामने आया. पुलिस ने उसे ही पूछताछ करने के बाद महिला की शिनाख्त हुई. इसके लिए रातभर पुलिस ने प्रयास किये. मृतक की पहचान होने के बाद शनिवार को दोपहर 2 बजे के दौरान अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 302, 376, 376 (1), 376 (2) (ड) व 201 के तहत अपराध दर्ज किया है. उपविभागीय पुलिस अधिकारी कविता फरताडे के मार्गदर्शन में थानेदार केशव ठाकरे, सहायक पुलिस निरीक्षक स्वप्नील ठाकरे, अमलदार अजय अडगोकार, अनिल गुल्हाने, मनोज टप्पे, बलवंत टाके, अमित आवारे, उमेश कुंभेकर, छत्रपति करतपे, प्रिती शिंदे तथा स्थानीक अपराध शाखा व सायबर सेल जांच कर रहे है.

  • वह महिला मध्यप्रदेश की

40 वर्ष उम्र की वह महिला मूलत: मध्यप्रदेश के छिंडवाडा जिले के पांढुर्णा तहसील के एक गांव की मूल निवासी थी. वह एक गंभीर बीमारी से त्रस्त रहने की जानकारी भी पुलिस को जांच में सामने आयी. वह एक पुरुष के साथ तलेगांव स्थित ईटभट्टी परिसर में रहती थी. उसी पुरुष के साथ ईटभट्टी पर काम करती थी. सोमवार से वह दोनों साथ नहीं थे, लेकिन हत्या करने वाला आरोपी अभी तक पुलिस को नहीं मिला है.

पत्थर से सर कुचलकर उस महिला की हत्या की गई, काडियां टोची गई. तलेगांव के एक मजदूर ने उसकी शिनाख्त की है. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या, बलात्कार व सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज किया है.
– केशव ठाकरे, थानेदार शिरखेड

Related Articles

Back to top button