अमरावती

महिला की अधजली लाश मिली

नागपुर महामार्ग के सत्याग्रही घाट के जंगल की घटना

अमरावती/दि.11 – अमरावती-नागपुर महामार्ग क्रमांक 6 के सत्याग्रही घाट के जंगल परिसर में सडक किनारे एक अज्ञात महिला की अधजली लाश कल मंगलवार की सुबह 11 बजे दिखाई दी. उस महिला की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पायी. उसकी हत्या किए जाने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है. महिला की आयु करीब 30 वर्ष बताई जा रही है. महिला की हत्या कर लाश रफातफा करने के लिए सबूत नष्ट करने की दृष्टि से लाश जलाई होगी, ऐसा अनुमान लगाया गया है. इस बारे में तलेगांव श्यामजीपंत पुलिस ने अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की है.
तलेगांव श्यामजीपंत पुलिस ने घटना उजागर होने के बाद चांदूर रेल्वे पुलिस थाना क्षेत्र में आकर मृत महिला की शिनाख्त करने का प्रयास किया. महिला की उंचाई साढे 5 फिट, सिर के लंबे आधे जले हुए बाल, काले मनी का बैंटेक्स का मंगलसूत्र, दोनों कान में मनी व बैंटेक्स का डोरला, बाये हाथ की तर्जनी उंगली में बैंटेक्स की पान डिझाइनवाली अंगुठी, शरीर पर जामूनी रंग की सुनहरी हरी, लाल, गुलाबी जरीपट्टे की स्टोन नकाशी की हुई जली हुई साडी, घागरा चोली जैसे दिखने वाले कपडे महिला के शरीर पर है. लाश के पास बाये पैर की पॅरागॉन कंपनी की चप्पल रखी है.

* जानकारी देने वाले को उचित इनाम दिए जाने की घोषणा
इस मामले में जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा और उचित पुरस्कार भी पुलिस विभाग द्बारा दिया जाएगा. ऐसी घोषणा की गई. चांदूर रेल्वे पुलिस थाना क्षेत्र के खेत में रखवाली करने वाले बाहर जिले व परपांतिय परिवार की कोई महिला लापता या विवाद होकर कई निकल गई हो तो संपर्क साधे, ऐसा आवाहन तलेगांव श्यामजीपंत के सहायक पुलिस निरीक्षक आशीष गजभिये व पुलिस उपनिरीक्षक हुसैन शहा ने किया है.

Related Articles

Back to top button