अमरावतीमहाराष्ट्र

वंचित बहुजन आघाडी की महिला व युवा कार्यकर्ता कांगे्रस में

सुमित कांबले के नेतृत्व में लिया प्रवेश

नांदगांव पेठ/दि.3– वंचित बहुजन आघाडी की सैकडों महिला व युवक कार्यकर्ता तथा सक्रिय पदाधिकारियों ने कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रमुख सुमित कांबले के नेतृत्व में व विधायक यशोमती ठाकुर की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी ने प्रवेश लिया.
तिवसा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र जनसंख्या की दृष्टि से बडा गांव हैं. नांदगांव पेठ में वंचित बहुजन आघाडी ने हाल ही में अपने पांव जमाना शुरू किए थे. किंतु लोकसभा चुुनाव के बाद पार्टी की भूमिका बार- बार बदले जाने पर कार्यकर्ता व पदाधिकारियों में संभ्रम निर्माण हुआ. किसी भी बडे नेता ने गांव में कार्यकर्ताओं की भावनाओं को समझने का प्रयास नहीं किया. ऐसे में इन पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं ने नाराजी व्यक्त कर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश लिया.
प्रवेश करनेवालों में मंदा कांबले, पुष्पा कांबले, देवी कांबले, कांता कांबले, सीमा कांबले, वंदना कांबले, सुशीला कांबले, शीला कुकडे, कमला कांबले, सचिन कांबले, अतुल गडलिंग, अमोल कांबले, योगेश कुकडे, विकास गडलिंग, रविंद्र सवाई, आयुष कांबले सहित सैकडों पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का समावेश था. सभी प्रवेश लेनेवालों का विधायक यशोमती ठाकुर ने स्वागत किया.

 

Related Articles

Back to top button