अमरावती

महिला सहायक पुलिस निरीक्षक का गला दबाया

राजापेठ पुलिस थाने की घटना, दो महिलाओं समेत 4 के खिलाफ अपराध दर्ज

अमरावती/ दि. 23- लूटपाट के मामले में चार लोगों को पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, परंतु उन लोगाेंं ने महिला सहायक पुलिस निरीक्षक पर हमला किया. एक महिला ने उस पुलिस अधिकारी का गला दबाया. गले पर नाखुन के खरोच के कारण गहरे जख्म हुुए. राजापेठ पुलिस थाने के बहुउद्देशीय हॉल में दोपहर के वक्त यह घटना घटी. शाम 7 बजे राजापेठ पुलिस ने बाबू उर्फ योगेश चुडे, तेजश चुडे और दो महिलाओं के खिलाफ दफा 353 के तहत अपराध दर्ज कर बाबू चुडे व एक महिला को गिरफ्तार किया गया.
राजापेठ पुलिस थाने में महिला सहायक पुलिस निरीक्षक ने बाबू चुडे, तेजश चुडे व दो महिलाओं को दोपहर 1 बजे तहकीकात के लिए पुलिस थाने बुलाया था. उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है, तुम चारों पुलिस थाने में ही रुको, ऐसा कहने के बाद उन्होंने गालिगलोैज करते हुए हमला बोल दिया. तेजस ने पकडकर रखा और बाबू ने लाथघुसों से पीटा. इस दौरान उपस्थित कर्मचारियों ने महिला एपीआई को छुडाते हुए बाबू चुडे समेत गला दबाने वाली महिला को गिरफ्तार किया.

तु बाहर मिल, तेरी हत्या करेंगे
चुडे पिता, पुत्र ने महिला एपीआई को चेतावनी देते हुए कहा कि, तु बाहर मिल, तुझे काटकर मार डालेंगेे. चुडे ने अपने गले में दुपट्टा लपेटकर गला घोटते हुए आत्महत्या कर फंसाने की धमकी दी. सहायक पुलिस निरीक्षक महिला ने शिकायत दी. इस मामले की तहकीकात पुलिस उपनिरीक्षक राहुल महाजन कर रहे है.

बाबु चुडे के खिलाफ 16 से अधिक अपराध दर्ज
बाबु चुडे के खिलाफ अवैध तरीके से शराब बेचने के 16 से अधिक अपराध दर्ज है. तहकीकात के दौरान सहायक पुलिस निरीक्षक महिला का गला दबाया गया. मारपीट भी की. इस मामले में अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है.
– मनीष ठाकरे, थानेदार, राजापेठ

Related Articles

Back to top button