अमरावतीमहाराष्ट्र

CA की अमरावती शाखा में पहली बार अध्यक्ष और सचिव बनी महिलाएं

अमरावती/दि.28- ICAI की WIRC की अमरावती शाखा में हाल ही में हुए इलेक्शन में CA अनुपमा मधुर लड्ढा का अध्यक्षा के स्थान पर चुनाव हुआ है. CA अनुपमा अमरावती शाखा की पहली महिला अध्यक्ष है और पहली नॉन प्रैक्टिसिंग मेंबर भी है जो इस पोस्ट के लिए इलेक्ट हुई हैं।. साथ ही पहली महिला सचिव बनी हैं CA दिव्या प्रेम त्रिकोटी. इनके साथ CA साकेत मनीष मेहता सबसे कम उम्र के उपाध्यक्ष और WICASA (CA स्टूडेंट एसोसिएशन) के अध्यक्ष बने। कोषाध्यक्ष बने CA पवन जाजू और कमिटी मेंबर बने CA मधुर झंवर. ये कमिटी साल 2024 – 25 के लिए बनाई गई है.

पिछले वर्ष के अध्यक्ष CA विष्णुकांत सोनी ने अपने कार्यकाल में ब्रांच को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया और अमरावती को बेस्ट ब्रांच अवार्ड (मिनी कैटेगरी) भी मिला। साथ ही gst का सर्टिफिकेट भी कोर्स इनके ही कार्यकाल में हुआ। कई शिक्षण संस्थाओं के साथ मिलकर करियर काउंसलिंग और अकाउंटेंसी म्यूजियम के प्रोजेक्ट्स भी लिए गए.

इसी जोश के साथ नई टीम की नई महिला चेयरपर्सन सीए अनुपमा लड्ढा ने बताया कि वह अपने पद से बेहद खुश हैं। “सभी पूर्व अध्यक्ष, सीनियर्स और कॉलीग हमेशा से मेरे सपोर्ट में रहे हैं और उन्होंने मेरे योगदान को देखकर ही मुझे ये कार्यभार सौंपा है। मैं महिला CA मेंबर्स के और युवा CAs के साथ मिलकर, पूरे मन से काम करना चाहूंगी.

साथ ही शहर की बाकी संस्थाओं के साथ भी मिलकर उनकी टीम आने वाले वर्ष में काम करना चाहेगी.

Related Articles

Back to top button