अमरावतीमहाराष्ट्र

महिलाएं ला सकती परिवर्तन

चैतन्य महिला बचत गट और दुर्गा मंडल को पप्पू पाटिल द्वारा भेंट

अमरावती/दि. 8 महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अमरावती जिला सर्वेसर्वा मंगेश उर्फ पप्पू पाटिल ने शहर और परिसर के विभिन्न दुर्गा मंडलों को भेंट दी. महिला पदाधिकारियों से संवाद किया. हाल ही में विलास नगर गली नं. 6 में चैतन्य महिला बचत गट, सार्वजनिक दुर्गा मंडल को भेंट देने पर पप्पू पाटिल ने कहा कि, महिलाओं में शक्ति है. वे स्वयंपूर्ण है, बदलाव ला सकती है, अनेक कार्यक्रमों से हमने देखा है कि, नारी शक्ति का संगठन कौशल्य बेहतरीन व प्रभावी है. वे समाज में सकारात्मक परिवर्तन की क्षमता रखती है. पप्पू पाटिल ने मौजूदा जनप्रतिनिधियों पर ताने मारे.
पप्पू पाटिल ने कहा कि, वे मातृशक्ति का आशीर्वाद लेने आए हैं. उन्होंने चुनाव में मतदान दौरान विचारपूर्वक वोटिंग करने का आवाहन कर कहा कि, अपने लिए कौनसा व्यक्ति दौडकर आएगा, इस बात का विचार कर वोटिंग करनी चाहिए. इस समय आशा आठवले, पूजा सुरलकर, सुमन आकतकर, प्रीया आकतकर, लक्ष्मी आकतकर, सचिन आकतकर, विनोद भटकर, सूरज राजभर, संगीता झिंगले, प्रगति मोहोड, लक्ष्मी तंतरपाले, जानराव तंतरपाले, कुणाल आठवले, विकी आठवले आदि उपस्थित थे.
पप्पू पाटिल ने कहा कि, अमरावती में अलग ही परंपरा चली आ रही है. यहां के जनप्रतिनिधि के बच्चें पुणे में पढते हैं और वे ही लोग सडक और नाली के मुद्दे पर चुनाव लडते हैं. पप्पू पाटिल ने कहा कि, हमारे बच्चों को रोजगार मिलना चाहिए. बच्चों के लिए अच्छी पाठशालाएं होना आवश्यक है. उन्होंने अपने नेता राज ठाकरे के बारे में कहा कि, गत 33 वर्षों से राज ठाकरे महाराष्ट्र की तरक्की का सपना देख रहे हैं. उन्हीं के कारण मराठी भाषा को अभिजात की श्रेणी प्राप्त हुई है. भाषा, लोक संस्कृति को अनन्य महत्व है. महिलाओं के लिए उनका परिवार ही सबसे महत्वपूर्ण रहने की बात पप्पू पाटिल ने कही.

Related Articles

Back to top button