अमरावती

अमरावती के ‘उस’ मामले पर महिला आयोग गंभीर

आरोपी को कडी सजा दिलाने के लिए प्रयास

* इन्स्ट्राग्राम पर पहचान के बाद की थी अनैतिक मांग
अमरावती/ दि.10- शहर के एक अभियांत्रिकी महाविद्यालय की छात्रा से इन्स्ट्राग्राम पर दोस्ती करने के बाद मिस्टर बेफिकरा नाम से एकाउंट चलानेवाले आरोपी ने अनैतिक मांग करते हुए परेशान किया. इस मामले को अब महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है. आयोग की अध्यक्षा ने स्पष्ट बताया कि वे खुद आरोपी को कडी सजा दिलाने के लिए प्रयास करेगी.
रोहन पाटील (बल्लारशाह, जिला चंद्रपुर) यह दफा 354 (अ), 354 (ड), सहधारा 66 (ई), 67 (अ), सूचना तकनीकी ज्ञान कानून के तहत नामजद किये गए आरोपी का नाम है. रोहन ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मिस्टर बेफिक्रा नाम डाल रखा है. आरोपी ने युवती को इंस्टाग्राम एप पर फे्रंड रिक्वेस्ट भेजकर युवती से दोस्ती की. इसके बाद युवती से फोटो मंगवाये, उसके बाद आरोपी रोहन लडकी से अनैतिक मांग करने लगा. युवती ने उसकी बात नहीं मानी तब फोटो व इंस्टाग्राम पर की चैटिंग सोशल मीडिया व युवती के रिश्तेदारों के वॉटस्एप पर भेजने की धमकी दी. इस शिकायत के आधार पर सायबर पुलिस ने रोहन पाटील पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है. यह मामला पुलिस थाने समेत सायबर पुलिस थाने में भी दर्ज किया गया है. पुलिस ने मिस्टर ब्रेफिकरा नाम का एकाउंट इन्स्टग्राम पर ब्लॉक कर दिया है.

* आरोपी पर करेंगे कडी कार्रवाई
इस गंभीर मामले को लेकर महिला आयोग भी गंभीर हो गया है. अब महिला आयोग की अध्यक्षा रूपाली चाकनकर खुद मामले को लेकर एक्शन ले रही है. उन्होंने इस मामले में जांच अधिकारी से चर्चा की है इसी तरह आरोपी को कडी से कडी सजा मिले. इसके लिए प्रयास करेंगी, ऐसा भी बताया.

Related Articles

Back to top button