अमरावती

महिला की न्यूड तस्वीरें दुराचारी ने पीडिता के बेटी को भेजी

पथ्रोट थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि.29– एक महिला के साथ किये गए जबरन दुष्कर्म की तस्वीरे भुक्तभोगी पीडिता के बेटी के मोबाइल पर ही भेजे जाने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है. जिसके बाद पथ्रोट पुलिस ने पीडित महिला की शिकायत पर मो.सोहेल मो शकील के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
मिली जानकारी के अनुसार काकडा में रहने वाली पीडिता ने अपनी शिकायत में बताया कि, वह गांव में दिहाडी कामकाज कर अपने परिवार का पेट पालती है. छह माह पहले उसकी पहचान गांव में ही रहने वाले मो.सोहेल मो.शकील के साथ हुई. वह ऑटो चलाता है. मो.सोहेल 15 महिला मजदूरों को ऑटो से खेत में मजदूरी के लिए लेकर जाता था और वापस घर लेकर आता था. जिससे पीडिता और मो.सोहेल के बीच अच्छी खासी पहचान हो गई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे से फोन पर बातचीत करने लगे थे. इस समय मो.सोहेल ने उसके साथ प्रेम संबंध बनाने की कोशिश की. शुरुआत में पीडिता ने मना किया. उसके बाद मो.सोहेल से दुरिया बनाने की कोशिश की. तभी एक बार आरोपी उसे गांव के ही एक सुनसान खेत में ले गया और यहां पर जबरन दुराचार किया. इतना ही नहीं तो आरोपी ने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील तस्वीरें भी निकाल ली. इसके बाद आरोपी ने उसे बार बार धमकाते हुए जबरन दुराचार करना शुरु किया. वहीं उसकी हरकतों से परेशान होकर दुरिया बनाने की कोशिश करने पर आरोपी ने अश्लील तस्वीरें बेटी के मोबाइल व रिश्तेदारों के मोबाइल पर पोस्ट कर दिये. जिससे उसकी बदनामी हुई है. जिसके चलते पथ्रोट पुलिस ने मो.सोहेल मो.शकील के खिलाफ धारा 376 (2) (एन), 506, 3 (1)(डब्ल्यू) 3(2)(वी) के तहत अपराध दर्ज किया है.

आरोपी को 30 तक पुलिस रिमांड
आरोपी को काकडा गांव से हिरासत में लिया गया है. मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया. जहां उसे 30 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में रखा गया है.
– सचिन जाधव, थानेदार, पथ्रोट

Related Articles

Back to top button