अमरावती

जादू टोणा करने के आरोप से व्यथित महिला की आत्महत्या

वलगांव पुलिस ने दर्ज किया मामला

अमरावती/दि.2– तू जादू टोणा करती है, तेरे से हमे व हमारे परिवार को धोखा है. इसलिए तू हमारे साथ काम पर नहीं आना, ऐसा कहने से व्यथित एक 44 वर्षीय महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृत महिला के पति की शिकायत पर वलगांव पुलिस ने गांव के ही चार महिलाओं के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का अपराध दर्ज किया. मृत महिला की पहचान 44 वर्षीय जयश्री के रुप में की गई.
पुलिस में दर्ज शिकायत अनुसार मृत जयश्री व आरोपी महिलाएं एक ही गांव की निवासी है. वह सभी एक साथ खेत में मजदूरी के लिए जाती थी. लेकिन विगत कुछ दिनों से आरोपी महिलाओं ने जयश्री को जादू टोणा करने वाली खराब महिला बताकर हमारे साथ काम पर नहीं आना, ऐसा कहा. वहीं पूरे गांव में भी इसी प्रकार की बदनामी की गई. जिससे व्यथित जयश्री ने घर में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

* यह है आरोप
गांव की चार महिलाओं ने तू जादू टोणा करती है, ऐसा कहते मेरे पत्नी को प्रताडित किया. जिससे व्यथित होकर उसने आत्महत्या कर ली. यह आरोप मृतक जयश्री के पति ने वलगांव पुलिस को दी शिकायत में लगाया है. वलगांव के थाने के सहायक पुलिस निरिक्षक सत्यवान भोयरकर ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु की. इस मामले में विस्तृत जांच करने के बाद आरोपी चार महिलाओं पर आत्महत्या करने को प्रवृत्त करने का अपराध दर्ज किया गया है. ऐसा थानेदार विजय वाकसे ने बताया.

Related Articles

Back to top button