अमरावती

पगडंडी रास्ते का काम तत्काल पूर्ण करें

सात दिनों का अल्टीमेट, अन्यथा ठिया आंदोलन

टाकरखेड़ा संभु/दि.14-अमरावती व भातकुली तहसील के पगडंडी रास्तों का काम अब तक नहीं किया गया. रास्तों के अभाव में किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते रास्ते बाबत आठ दिनों में कार्यवाही करें, अन्यथा जिलाधिकारी कार्यालय के सामने बैलगाड़ी, ट्रैक्टर, मवेशियों सहित किसानों को लेकर ठिया आंदोलन करकने की चेतावनी 7/12 पगडंडी रास्ता कृति समिति के अध्यक्ष प्रकाश साबले ने दी है.
अमरावती व भातकुली तहसील में विगत अनेक वर्षों से पगडंडी रास्ते का काम अब तक पूरा नहीं हुआ है. जिसके चलते किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिस स्थान पर रास्ते का काम किया गया वह अत्यंत निकृष्ट दर्जे का होने से गत बारिश के समय रास्ते बह गये. इसके लिए पूरी तरह से ठेकेदार व अधिकारी जिम्मेदार होकर शासन ने उपलब्ध करवाये गए पैसों का दुरुपयोग किये जाने का आरोप साबले ने किया है. जिसके चलते अब पगडंडी रास्ते के निर्माण कार्य के लिए दो महीने शेष रहने से स कालावधि में संपूर्ण प्रशासकीय प्रक्रिया पूर्ण कर पगडंडी रास्ते का निर्माण तुरंत पूरा किया जाये.
रुके हुए रास्ते के काम बाबत आठ दिनों में कार्यवाही न किए जाने पर ठिया आंदोलन करने की चेतावनी 7/12 किसान पगडंडी रास्ता कृति समिति प्रमुख प्रकाश साबले ने जिला प्रशासन को दी है. इस बाबत निवेदन भी दिया गया है.

Related Articles

Back to top button