अमरावती

पुराने जोशों खरोश के साथ काम करें पदाधिकारी- कार्यकर्ता

डॉ. अब्दुल रहीम भारती ने भरा जोश

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सदस्यता अभियान का हुआ शुक्रवार को हुआ आगाज
अमरावती/ दि. 19-जिस तरीके से देश के हालात बदल जाएगी दिन-ब-दिन नफरत का माहौल देश के अंदर बनता जा रहा है समाज के युवाओं को जागरुक करना संगठित करना उसके लिए आज समाज को अपने राजनीतिक वकार की जरूरत है जो समाज को एजुकेशन दे आर्थिक उन्नति दे गरीब पिछड़ों को न्याय दे ऐसी पार्टी को समाज के युवाओं ने मजबूत करना चाहिए. इंडियन यूनियन लीग एक ऐसी पार्टी है जो गरीब पिछड़ो की मदद के लिए हमेशा आगे रहती है. इससे जुड़ कर सभी पदाधिकारी जोशो व खरोश के साथ काम करें और पार्टी को मजबुत बनाने का आवाहन इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रदेश कार्यकारी सदस्य व पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी डॉ. रहीम भारती ने उपस्थित नये सदस्यों व कार्यकर्ताओं से कही. शुक्रवार को दोपहर 3 बजे से स्थानीय गुलिस्ता नगर परिसर स्थित अलबदर फंक्शन हॉल में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सदस्यता अभियान का आगाज अमरावती शहर से किया गया. इस समय इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग महाराष्ट्र पदाधिकारी असलम खान मूल्ला नागपुर, सी. एच. अब्दुर्रहमान मुंबई,इब्राहिम कुट्टी मुंबई,
नूर बनो गौस मुंबई ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शक किया.
अल-बद्र हाल गुलिस्ता नगर में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग सदस्यता अभियान अंतर्गत अमरावती से सदस्यता अभियान का आगाज प्रदेश पदाधिकारी डॉ अब्दुल रहीम भारती की अध्यक्षता में अमरावती शहर में सदस्यता अभियान की जोरदार शुरुआत करते हुए कार्यक्रम में सभी
वक्ताओं ने युवाओं को मार्गदर्शन किया समाज को केरल की तर्ज पर एजुकेशन से जोड़ने व सोशल काम करने की सलाह वक्ताओं ने दी. अमरावती शहर अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष इमरान अशरफी को जिले से 10000 सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया. इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित पूर्व शहर अध्यक्ष अब्दुल रफीक, हाफिज अहमद इशाती ,सैयद आसिफ बबलू , इकबाल अयूब, युथ अध्यक्ष नदीम अहमद, अब्दुल राजिक लालखड़ी, सलीम चाचा, इरशाद खान पठान, एड. शहाबुद्दीन खान, इलियास पठान, मोहसिन ए टू जेड, मतीन खान अलीनगर ,आहद मिम आर्मी, इमरान खान राहत सोशल फाउंडेशन, पप्पू भाई नूर नगर ,बादशाह भाई अरफात कॉलोनी, भूरु भाई जमजम नगर ,नावेद पटेल लालाखड़ी, हाजी शेख इब्राहिम ,मोहम्मद इश्तियाक किराना सेवादल नगर, शेख सरदार, शेख अजमत, दानिश, महमूद खान, असलम खान, सैयद समीर, विक्की भाई, शोएब भाई, शाहरुख खान, सलमान एटीएस, हफीज सईद सहित सैकड़ो युवा मौजुद थे .

समाज में लीडरशिप पैदा करने के लिए आईयुएमएल दे रही प्लेटफार्म – ईमरान अशरफी
इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग देश भर में अल्पसंख्यक पिछड़ों की हक के लिए संसद से लेकर सड़क तक लड़ने वाली पार्टी है और जब भी अल्पसंख्याओं पर अत्याचार हुआ मुस्लिम लीग सबसे पहले आगे खड़ी रही. आज मेवात, नूह जिन गरीब बेसहारा परिवारों के घर उजाड़ गए हैं उन को आर्थिक मदद देने के लिए मुस्लिम लीग के लीडरों ने सबसे पहले पहल की है इसीलिए आज समाज के युवाओं ने मुस्लिम लीग का मेंबर बनना बहुत जरूरी है इस सदस्यता मुहिम को कामयाब करना वक्त की जरूरत है. इस बार लोकल चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग अच्छा प्रदर्शन कर अपने पुराने फार्म में लौटेगी. पार्टी से जुड़ने के लिए सैकड़ो की तादाद में युवा खुद आगे आ रहे है.

पार्टी के ऐप से जुड़े- इब्राहिम कुट्टी मुंबई
आने वाले लोक सभा इलेक्शन मे इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग इंडिया अलायंस का हिस्सा है और इंडिया अलायंस को कामयाब करने के लिए ज्यादा से ज्यादा सदस्य की जरूरत है . इस लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने एक ऐप निर्माण किया है. उसे ऐप के माध्यम से जल्द से जल्द ऑनलाइन सदस्य बन सकते हैं. इस ऑनलाइन अप के लिए शहर के अंदर अलग-अलग ठिकानों पर कार्यक्रम लेकर लोगों को इस ऐप के बारे में जागरूक किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button