अमरावती

सुरक्षा से समझौता न करते हुए काम करें- आनंद काटकर

महावितरण के कार्यकारी अभियंता का लाइनमैन दिवस पर जनमित्रों को आवाहन

अमरावती/दि.6- शासन व्दारा जनमित्रों के काम को गंभीरता से देखकर उनकी सराहना करना यह महावितरण के लिए गौरव की और कर्मचारियों का उत्साह बढाने की बात है. विद्युत क्षेत्र यह काफी जोखिम भरा है. आकस्मिक रुप से हुई गलती से भीबचा नहीं जा सकता. इस कारण बिजली यंत्रणा के काम करते समय सुरक्षा से समझौता न करने का आवाहन कार्यकारी अभियंता आनंद काटकर ने उपस्थित जनमित्रों से किया.
नेमाणी इन में हाल ही में संपन्न हुए लाइनमैन दिवस जनमित्रों के गौरव समारोह में वे बोल रहे थे. कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रुप में उपमुख्य औद्योगिक संबंध अधिकारी मधुसुदन मराठ, अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता प्रदीप अंधारे, सुधीर गिरी, विकास शहाडे, राजपाल गेडाम, प्रफुल्ल देशमुख उपस्थित थे. इस अवसर पर काटकर ने कहा कि, जनमित्रों को हमेशा चुनौतीपूर्ण परिस्थिति में काम करना पडता है. विशेषत: कोरोना, आंधी, तूफान, अतिवृष्टि जैसे संकट में भी महावितरण के जनमित्र यह डटे रहकर सामना कर रहे थे. इस कारण उनके कार्यो को देखते हुए शासन व्दारा दखल लेना यह जनमित्रों में नई उर्जा निर्माण करने वाली है. इस अवसर पर उपमुख्य औद्योगिक संबंध अधिकारी मधुसुदन मराठे ने जनमित्रों के लिए रही विविध योजना, सुविधा बाबत जानकारी देते हुए लाइनमैन दिन की शुभेच्छा दी.
कार्यकारी अभियंता अनिरुद्ध आलेगांवकर, संजय श्रृगांरे, प्रशांत काकडे की मौजूदगी में जिले में लाइनमैन दिवस जिला, विभाग और उपविभाग के मुताबिक बडे उत्साह से मनाया गया. जोखिम भरे क्षेत्र रहने से अमरावती ग्रामीण विभाग में जनमित्रों को सुरक्षा साधन प्रदान किए गए तथा अचलपुर विभाग में रक्त जांच व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. मोर्शी विभाग में विशेष रुप से पुलिस विभाग की तरफ से सडक सुरक्षा बाबत मार्गदर्शन रखा गया था. लाइनमैन दिन के कार्यक्रम में सभी स्थानों पर कुछ जनमित्रों ने अपने मनोगत व्यक्त किए.

Related Articles

Back to top button