अमरावती

3 अप्रैल से तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों का कामबंद आंदोलन

अनिश्चितकालीन हडताल को लेकर सौंपा गया ज्ञापन

अमरावती/दि.13 – राज्य के राजस्व विभाग में नायब तहसीलदार राजपात्रित वर्ग 2 का पद बेहद महत्वपूर्ण है. परंतु इस पद का वेतन राजपात्रित वर्ग 2 के बराबर नहीं है. जिसे बढाने की मांग को लेकर संगठन द्बारा आज एक दिन का अवकाश लेकर सुबह 11 से 1 बजे तक विभागीय आयुक्त कार्यालय के सामने धरना आंदोलन किया गया और विभागीय आयुक्त को अपनी मांगों के संदर्भ में ज्ञापन सौंपते हुए बताया गया कि, इसी मांग को लेकर महाराष्ट्र राज्य तहसीलदार व नायब तहसीलदार संगठन द्बारा वर्ष 1998 से सतत संघर्ष किया जा रहा है. जिसका अब तक कोई हल नहीं निकला है. ऐसे में अपने इसी मांग को लेकर संगठन ने आगामी 3 अप्रैल से अनिश्चितकालीन कामबंद आंदोलन करने की घोषणा की है. साथ ही अपने निर्णय से राज्य के राजस्व मंत्री एवं राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को भी अवगत करा दिया गया है.
विभागीय आयुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि, विगत 23 फरवरी को नाशिक में आयोजित संगठन की राज्यस्तरीय बैठक में इस आंदोलन के बारे में निर्णय लिया गया. जिसके बारे में पहले ही संबंधितों को अवगत करा दिया गया है और यदि नायब तहसीलदार राजपात्रित वर्ग 2 का ग्रेड पे नहीं बढाया गया, तो 3 मार्च से समूचे राज्य में तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों द्बारा कामबंद आंदोलन किया जाएगा.
ज्ञापन सौंपते समय संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण ठाकरे, सहसचिव संजय खडसे, कार्यालयीन सचिव रवि महाले, जिलाध्यक्ष निता लबडे सहित नायब तहसीलदार प्रीति जाधव, शिल्पा नगराले, असमा मुजावर, वंदना वासनिक, इंदू कांबले, योगेश्री तरडीकर, किरण किनाके, मंगला उंडे व एसपी गेडाम आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button