अमरावती

भाविकों के लिए यज्ञ व पूजा की सुविधा अल्प शुल्क में

कोजागिरी पुर्णिमा से अंबादेवी संस्थान का उपक्रम

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२१ – विदर्भ की कुलस्वामिनी व शहर की आराध्य दैवत सैकडो भाविकों की कुल देवी के नाम से सुविख्यात अंबादेवी मंदिर संस्थान में भाविकों के लिए कोजागिरी पुर्णिमा से अल्प शुल्क में यज्ञ व पूजा की सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी. संस्था द्वारा कहा गया है कि, अनेकों भाविकों की अपनी कुल देवी के लिए यज्ञ करवाने की इच्छा अनेकों बार होती है किंतु वे बोलकर दिखाते नहीं.
इन भाविकों की इच्छा का विचार करते हुए मंदिर संस्थान ने कोजागिरी पुर्णिमा से मंदिर परिसर में अत्यंत कम शुल्क में यज्ञ व पूजा की सुविधा प्रदान करवाने का निर्णय लिया है. मंदिर संस्थान में भाविक भक्तों के लिए अत्यंत कम शुल्क में यज्ञ व पूजा उपलब्ध करवायी जाएगी. जिसमें श्रीचंडी यज्ञ, श्रीगणेश यज्ञ, श्री लघुरुद्र का समावेश है.
यज्ञ में लगने वाली सामग्री व यज्ञ की व्यवस्था मंदिर संस्थान द्वारा करवायी जाएगी. यह सुविधा कोजागिरी पुर्णिमा से उपलब्ध होगी. इसके अलावा मंदिर परिसर में नियमित शाश्वत पूजा, उत्सव मूर्ति का अभिषेक नियमित शुरु है. विस्तृत जानकारी के लिए इच्छूक भाविक योगेश जोशी गुरुजी के मो. नं. ९८६०३२४९४९, प्रवीण डांगे के मो. ९२७५४१८६४५, संस्थान कार्यालय के टेलिफोन नं. ०७२१ २५६१५१५ पर संपर्क कर सकते है.

Related Articles

Back to top button