अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

यशोमती का डीसीएम फडणवीस पर हमला

अमरावती जिले की विकास संबंधी बैठक में नहीं बुलाया

* केवल श्रेयवाद हेतु ऐसी बैठकें
* सामान्य लोगों को मूर्ख बनाने का उद्योग
अमरावती/दि.12 – कांग्रेस नेता यशोमती ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर अमरावती जिले की विकास संबंधी योजनाओं पर चर्चा करने आहूत बैठक में न बुलाने का खुलमखुल्ला आरोप लगाकर कहा कि केवल श्रेयवाद के लिए ऐसी बैठकें सत्ताधीश और भाजपा नेता पहले भी ले चुके हैं. यशोमती ने कहा कि वे तिवसा की विधायक होने और जिले के मोझरी, वलगांव, कौंडण्यपुर की विकास योजनाओं हेतु प्रयत्नशील रहने पर भी गुरूवार शाम आयोजित बैठक में भाजपा इतर पक्षों के जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया गया. यह सरासर जनप्रतिनिधियों का अपमान रहने की बात यशोमती ने अपने परिचित आक्रमक अंदाज में कहीं. यह भी कहा कि वे इसका निषेध करती है.
उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने विधानभवन में यह बैठक रखी थी. अमरावती जिले के विका प्रकल्प और योजनाओं का अवलोकन इस बैठक में किया गया. यशोमती ने आरोप लगाया कि सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारी तथा केवल भाजपा विधायकों को बैठक में बुलाया गया. अन्य दलों के लोकप्रतिनिधियों को बैठक की सूचना तक नहीं दी गई.
यशोमती ने कहा कि केवल एक दल के विधायकों को बुलाकर विकास कामों के आकलन का फार्स किया जा रहा है. यह निषेधार्ह है. अमरावती की जनता को गुमराह किया जा रहा है. किसी भी योजना या प्रकल्प का मन से फालोअप न लेना उनका हमेशा का काम हैं. यशोमती ने कहा कि हम अमरावती के सभी मुद्दों को प्रभावी ढंग से शासन दरबार में रख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button