अमरावतीमुख्य समाचार

यशोमति ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी

कैलाश सूर्यवंशी नामक ट्विटर अकाउंट धारक ने धमकाया

* संभाजी भिडे के खिलाफ आक्रामक भूमिका अपनाए जाने के बाद धमकाया गया
* ट्विटर के जरिए ज्यादा बोलने पर ‘दाभोलकर’ करने की दी गई चेतावनी
* भिडे के बयान को लेकर यशोमति ठाकुर ने अपना रखी है आक्रामक भूमिका
* रास्ते पर उतरकर आंदोलन करने के साथ ही पुलिस थाने पहुंचकर दी थी शिकायत
* यशोमति ठाकुर ने कहा – वे ऐसी धमकियों से नहीं घबराती, अपनी भूमिका पर कायम रहेगी
* कुछ भी कम ज्यादा होने पर गृहमंत्रालय के जिम्मेदार रहने की बात कही
* सरकार ने पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर की सुरक्षा बढाई
अमरावती/दि.31 – राज्य की वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री, पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर को ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके तहत विधायक यशोमति ठाकुर को धमकाया गया है कि, यदि वे इसी तरह ‘ज्यादा की बातें’ करती रही, तो किसी दिन उनका भी ‘दाभोलकर’ कर दिया जाएगा. अत: वे अपना मुंह बंद रखे और श्री शिव प्रतिष्ठान हिंदुस्थान के संस्थापक अध्यक्ष संभाजी भिडे गुरुजी को लेकर किसी भी तरह का कोई बयान न दे. पता चला है कि, पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर को यह धमकी कैलास सूर्यवंशी नामक ट्विटर अकाउंट धारक की ओर से दी गई है.
बता दें कि, 4 दिन पहले शिव प्रतिष्ठान हिंदुस्थान के संस्थापक अध्यक्ष संभाजी भिडे एक दिवसीय दौरे पर अमरावती आए थे और उन्होंने यहां पर अपने पदाधिकारियों की बैठक में महात्मा गांधी को लेकर बेहद विवादास्पद बयान दिया था. जिसका कांग्रेस द्बारा कडा निषेध किया जा रहा है. जिसके तहत कांग्रेेस द्बारा सडक से लेकर विधानसभा तक संभाजी भिडे के खिलाफ आवाज उठाई जा रही है और विधायक यशोमति ठाकुर भी इस मामले को लेकर बेहद आक्रामक भूमिका अपनाते हुए दिखाई दे रही है. जिन्होंने अमरावती में सडक पर उतरकर आंदोलन भी किया था. इसी के चलते यशोमति ठाकुर को ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है.

* क्या कहा गया धमकी में
विधायक यशोमति ठाकुर को ट्विटर पर कैलास सूर्यवंशी नामक अकाउंट धारक द्बारा अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई धमकी में कहा गया है कि, ‘दाभोलकर भी ऐसे ही चिल्लाया करता था, जिसे एक दिन टराटरा फाडकर जन्नत भेज दिया, यह ….. बाई कौन है, स्पष्ट करो, धारकरी सीधे अतडी फाडकर बाहर निकाल देते है, यह बात भुलना नहीं चाहिए.’ इस आशय के शब्दों में ट्विटर के जरिए विधायक यशोमति ठाकुर को धमकी दी गई है.

* मैं अपनी भूमिका पर अब भी कायम – यशोमति ठाकुर
वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, वे अपने तत्थों व विचारों से कोई समझौता नहीं कर सकती. आज इतिहास ने हम सभी पर एक बडी जिम्मेदारी सौंपी है. यदि आज हम चूक गए, तो देश और इतिहास हमें माफ नहीं करेगा. क्योंकि इतिहास में गद्दारों को नहीं, बल्कि संघर्ष करने वालों को स्थान मिलता है. अगर कोई उन्हें मारना चाहता है, तो निश्चित तौर पर मार सकता है. परंतु यदि उनके साथ ऐसी कोई घटना होती है, तो इसके लिए पूरी तरह से गृह मंत्रालय जिम्मेदार रहेगा. साथ ही विधायक यशोमति ठाकुर ने यह भी कहा कि, वे ऐसी किसी धमकी से बिल्कुल भी नहीं घबराने वाली है. वहीं दूसरी ओर जान से मारने की धमकी दिए जाने की जानकारी सामने आते ही विधायक यशोमति ठाकुर की सुरक्षा में वृद्धि कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button