अमरावतीमुख्य समाचार

यावली शहीद में गैंगवार

चाकू, लोहे के पाइप, लाठियां चली

* दोनों गुट के 22 आरोपी नामजद
अमरावती/ दि.8 – माहुली पुलिस थाना क्षेत्र के यावली शहीद में मामूली बात को लेकर दो गुट के बीच गैंगवार हुआ. चाकू, लोहे के पाइप, लाठियां चली, ईट से सिर फोडे. इस मामले में दोनों ही दल की ओर से मिली शिकायत पर पुलिस ने 22 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
अभिजित गजानन जगताप (29, गाडगे बाबा चौक, यावली शहीद) ने पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वह घर पर था. उसका चचेराभाई हर्षल नरेंद्र देशमुख घर आया और बताया कि, ग्रामपंचायत में जिम के लिए जगह पाने हेतु आवेदन पर हस्ताक्षर लेने के लिए गया था. वहां से घर लौटते समय आरोपी दिनेश कोष्टी मोटरसाइकिल उसके शरीर पर ले जाते हुए गालियां दिया. इसके बाद थोडी देर में अक्षय मानेकर ने घर पर आकर बताया कि, तेरे अविनाश चाचा को प्रशांत वानखडे ने पीटा है. चाचा को लेने के लिए वह बस स्टैंड की ओर जा रहा था तब गुरुदेव चौक पर आरोपी ने 12 आरोपियों को बुलाकर नाक पर चाकू, सिने पर लोहे का पाइप मारा और अन्य लोगों ने लातघुसों से पीटा. इस शिकायत पर माहुली पुलिस ने दिनेश कोष्टी, प्रशांत वानखडे, गजानन वानखडे, अवि वानखडे, भूषण वानखडे, रोशन वानखडे, पंकज वानखडे, सुभाष सोनटक्के, शुभम सोनटक्के, पियुष अजय वानखडे, सुभाष सरकटे व निलेश खडसे (सभी यावली शहीद) के खिलाफ दफा 324, 143, 147, 148, 149, 504, 506 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
वहीं दूसरी तरफ जिवन दामोधर वानखडे (24, वार्ड नं. 3, यावली शहीद) ने माहुली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वह दोपहर 2 बजे खेत में जा रहा था. इसपर आरोपी ने अन्य आरोपियों को इकट्ठा कर शिकायतकर्ता जीवन को रास्ते में अडाया और उसके सिर पर ईट, पैर पर लाठी से हमला कर घायल कर दिया. अन्य लोगों ने गालियां देते हुए लातघुसो से बेदम पीटा. इस शिकायत पर पुलिस ने हर्षल देशमुख (27), अभिजित देशमुख (29), संदेश देशमुख (45), गजानन देशमुख (58), मंगेश देशमुख (42), शंतनु अविनाश देशमुख (24), नितीन प्रकाश देशमुख (40), निखिल देशमुख (40), बाबूजी प्रल्हाद देशमुख (45) और गिरीष देशमुख (38, सभी यावली शहीद) के खिलाफ दफा 324, 143, 147, 149, 504 के तहत नामजद किये गए आरोपियों के नाम है.

Related Articles

Back to top button