अमरावती

योग गुरु रामदेव बाबा का मानसिक संतुलन खराब हो गया

कांग्रेस प्रदेश सचिव आशिफ तवक्कल के खडे बोल

* कुछ नहीं पहना बयान पर बेवजह मचा रहा बवाल
अमरावती/ दि. 28– राज्यपाल भगतसिंग कोश्यारी के आपत्तिजनक बयान की अभी जांच भी शुरु नहीं हुई थी. ऐसे में योग गुरु रामदेव बाबा ने काफी विवादास्पद व आपत्तिजनक बयान देकर राज्य की राजनीति में बवाल मचा दिया. योग गुरु बाबा रामदेव का मानसिक संतुलन खराब हो गया है, ऐसा कहते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव आशिफ तवक्कल ने उनके खिलाफ खडे बोल बोले.
उन्होंने कहा कि, मुंबई में आयोजित महिला सम्मेलन में योग गुरु बाबा रामदेव ने महिलाओं के बारे में कपडे के पहनावे को लेकर अभद्र, अश्लिल वक्तव्य किया. बाबा के इस बयान पर खडे बोल बोलते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव आशिफ तवक्कल ने कहा कि, योग गुरु बाबा रामदेव का दिमागी संतुलन खराब हो गया है. महिलाओं के बारे में इस तरह के शब्दों का उपयोग करने से रामदेव बाबा की मानसिकता स्पष्ट होती है.
आशिफ तवक्कल ने यह भी कहा कि, रामदेव बाबा को महिला शक्ति ने सबक सिखाना चाहिए, महिलाओं के प्रति इस तरह के बयान हमारे देश की सभ्यता, संस्कृति को शोभा नहीं देती. जिस मंच से योग गुरु बाबा रामदेव बाबा ने महिलाओं के बारे में इस तरह के अभद्र शब्द व्यक्त किये है, उसी मंच पर राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस, अभिनेत्री दीपाली सैय्यद भी उपस्थित थी. महिला शक्ति के सामने ऐसे बोल बोलना इससे इनकी निंदा के लिए भी शब्द कम पड रहे है. योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहिए, ऐसी भी मांग उन्होंने की. कांग्रेस प्रदेश सचिव आशिफ तवक्कल ने यह भी कहा कि, योग गुरु बाबा रामदेव के ऐसे वक्तव्य से पूरी महिला जाति का अपमान हुआ है. अब बाबा रामदेव को साडी भेजकर उनकी मानिकता को उजागर करते हुए रामदेव बाबा के वक्तव्य का निषेध करेंगे.

बाबा रामदेव भाजपा के दलाल है
कांगे्रस के प्रदेश सचिव आशिफ तवक्कल ने योग गुरु बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए कहा कि, बाबा रामदेव भारतीय जनता पार्टी के दलाल है. उसका प्रत्यक्ष उदाहरण यह है कि, अब तक रामदेव बाबा के खिलाफ किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई. महिलाओं के हित में, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने वाली संगठनाएं अब कहा है, ऐसा सवाल भी आशिफ तवक्कल ने उपस्थित किया.

 

Related Articles

Back to top button