अमरावती

तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, रोजाना गाडी पर घुमाने ले जाया करो

छेडखानी करने वाले के खिलाफ गाडगे नगर पुलिस थाने में अपराध दर्ज

अमरावती/ दि.11 – तुम बहुत अच्छी हो, अच्छी दिखती हो, मैं रोजाना तुम्हारे पीछे आता हूं, मुझे रोजाना गाडी पर घुमाने ले जाया करो, तुम मुझे बहुत पसंद हो, ऐसा कहते हुए एक युवती के साथ छेडखानी की गई. यह घटना रुरल इंस्टीट्युट व भीमनगर परिसर में घटी. इस मामले में गाडगे नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
नागेश हरिदास सावले यह दफा 354, 354 ड, 341 के तहत नामजद किये गए आरोपी का नाम हेै. पीडित युवती की शिकायत के अनुसार वह 8 जुलाई की सुबह 9 बजे दुकान जा रही थी. भीमनगर में आरोपी नागेश सावले अचानक सामने आया. मोपेड अडाकर युवती के मोपेड की चाबी निकाला. चाबी लेकर जबर्दस्ती मोपेड पर बैठा. मजबूरी में युवती पीछे सरकी. आरोपी रुरल इंस्टीट्युट ले गया. युवती की इच्छा न रहने पर भी वह मोबाइल नंबर मांगने लगा. इससे पहले भी युवती क्लास जा रही थी तो वह युवती को देखकर हंसता था. मगर युवती ने उसकी ओर ध्यान नहीं दिया. कल आरोपी ने हद ही कर डाली. तब युवती ने गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

माफी भी मांगने लगा
अपने साथ हुई घटना की जानकारी युवती ने अपने रिश्तेदारों को फोन व्दारा दी. वेलफेअर पेट्रोल पंप के सामने युवती के रिश्तेदार आये. पीडित युवती ने घटना की जानकारी दी. दूसरी ओर नागेश युवती के रिश्तेदार के दोस्त के पास गया और कहने लगा, मुझे माफ करने का कहो, मैंने उस युवती के साथ गलत रवैया किया, ऐसा कहने पर शिकायतकर्ता युवती के रिश्तेदार वहां पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास किया. इस बारे में एक रिश्तेदार ने डायल 112 पर जानकारी दी. उस युवती ने आरोपी नागेश सावले को गाडगे नगर पुलिस थाने लाया. युवती ने दोपहर के समय दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की हेै.

Related Articles

Back to top button