अमरावती

तु धंदा करती है, मेरे पास तेरे लिए ग्राहक है

छेडखानी कर पीटाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चिखलदरा/ दि.30 – नल पर पानी भरने के लिए गई एक महिला से मोबाइल पर आरोपी ने फोन करके कहा कि, तु धंदा करती है, तेरे लिए मेरे पास ग्राहक है, ऐसा कहने के बाद घर में घुसकर महिला को अश्लिल तरीके से छेडकर उसकी पीटाई की. इतना ही नहीं तो महिला के मां के आँख में मीर्चपावडर झोंक दिया. इस शिकायत आधार पर चिखलदरा पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
शिलवंत ग्यानदास वानखडे (36, आंबेडकर नगर, चिखलदरा) यह गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला मजदूरी करती है. गुरुवार की सुबह से नल न आने के कारण पानी लाने के कारण सुबह 5.30 बजे पुराने नाके के पास पानी की टंकी से बहन की लडकी के साथ पानी लाने के लिए गई थी. आरोपी ने ऑटो रिक्षा से उसका पीछा किया. आरोपी ने उसे कहा कि, तेरे और तेरे बहन की लडकी के लिए मेरे पास ग्राहक है और लडकियां होगी तो लेकर आ, ऐसा कहते हुए उसने मोबाइल बंद किया. आवाज देकर अपने पास बुलाया. ऑटो में रखे कपडे से गला घोटा. तब महिला उसके चंगुल से जैेसे-तैसे छुटकर घर भागी.
दूसरे दिन सुबह 11 बजे आरोपी शिलवंत घर के सामने गया. गेट को लाथ मारकर घर में घुसा. हाथ में रखे वायर से गला घोटा. महिला की मां बचाने के लिए गई तो उसने जेब में रखे मीर्च के पावडर आँखों में झोंक दिया. इसके बाद उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरु किया. तु धंदा करती है, मेरे मोहल्ले में तु नहीं चाहिए, इसके बाद महिला की शिकायत पर चिखलदरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button