अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बैनर फाडने का जैसे को तैसा उत्तर मिलेगा

यशोमती ठाकुर का ऐलान

* नाम लिए बगैर राणा दंपत्ती टारगेट
अमरावती/दि.10- कांग्रेस नेता और विधायक यशोमती ठाकुर ने रविवार को शहर के विभिन्न भागों में मोदी सरकार के सत्ता रुढ होने का जश्न मनाते समय सांसद बलवंत वानखडे के बैनर-पोस्टर फाडे जाने पर गुस्सा व्यक्त किया और कहा कि ऐसे उन्मादी लोगों को जैसे को तैसा उत्तर देना हमें आता है. उत्तर दिया जाएगा. सडकों पर उतर कर आंदोलन करेगें. यशोमती ठाकुर ने नवनीत राणा का नाम लिए बगैर कहा कि गत पांच वर्षो से वे ऐसी ही नाटक (भानगड) करती रही है. इसका हमें अंदाजा है.
यशोमती ठाकुर ने कहा कि हम प्रेम वाले लोग हैं. हमारे नेता ने मोहब्बत की दुकान खोली है. मगर जैसे को तैसा उत्तर देना भी हम जानते है. हम देंगे. अमरावती जिला राजनितीक रुप से एक दूसरे का मान सम्मान रखने वाला जिला है. मगर दूसरी ओर से गलत भाषा का उपयोग किया जाता है. वह हम सहन नहीं करेगें. जिस भाषा में उत्तर दिया जा रहा है. उसी भाषा में उत्तर दिया जाएगा. यशोमती ने कहा कि लोकशाही में जीत हार होती है. हार पचाने की क्षमता होनी चाहिए. वे लोग हार पचा नहीं पा रहे है. वैसे भी आज जो लोग सत्ता में आए है, उन पर उन्मादी होने का आरोप भी तिवसा की विधायक कांग्रेस नेता ने किया.

जनता ने नकारा, उसकी खींज
सांसद बलवंत वानखडे ने भी उनके पोस्टर, बैनर फाडे जाने का विरोध कर कहा कि प्रतिस्पर्धीयों को जनता ने नकार दिया है. चुनाव में पराजित कर दिया है. धन शक्ति पर जनशक्ति की विजय हुई है. ऐसे में अपनी खींज निकालने की कोशिश विरोधी कर रहे है. उनके विरोध और ऐसे कृत्य का हम भली भांति जवाब देना जानते है. जवाब देगें भी. जो जिस भाषा में समझता है, उसी भाषा में समझाना होगा. वानखडे ने कहा कि शहर और जिले की जनता शांति प्रिय है. शांति रखने का काम दोनों पक्षों पर है. उनकी राजनीति को जिले की जनता ने नकारा है. एक दूसरे का मान सम्मान रखना होगा. वानखडे ने कहा कि हम न घबराए है न घबराएगें. जैसे को तैसा जवाब जरूर मिलेगा.

Related Articles

Back to top button