अमरावतीमहाराष्ट्र

सडक दुर्घटना में युवा व्यापारी की मौत

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

* वसुली के लिए जा रहे थे चांदूर बाजार
अमरावती/दि. 22– कटलरी का व्यवसाय करनेवाले 30 वर्षीय अमरावती के युवा व्यापारी रविवार को होने की वजह से वसूली के लिए बाहरगांव गए हुए थे. इस दौरान उनकी मोटर साइकिल को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना आसेगांव से चांदूर बाजार मार्ग स्थित वाय पॉईंट पर रविवार की दोपहर 1.30 बजे घटी.
विजित शैलेश मेहता (30, अंबापेठ, अमरावती) यह सडक दुर्घटना में मृतक युवा व्यापारी का नाम है. चांदूर बाजार के थानेदार ने दी जानकारी के अनुसार कटलरी व्यापारी विजित मेहता का होलसेल का व्यापार है. वे अधिकांश रविवार के दिन जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में वसुली करने के लिए जाते है. रविवार की दोपहर वे आसेगांव से चांदूर बाजार की ओर अपनी मोटर साइकिल से जा रहे थे.

इस मार्ग पर वाय पॉईंट से वे मुडे. इसी दौरान यहां से तेज रफ्तार के साथ गुजर रहे ट्रक क्रमांक एमएच – 31/एजे-3553 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक ट्रक चलाकर विजित की मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मारी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, विजित की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही चांदूर बाजार पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने ट्रक डिटेन कर लिया है. जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर विजित की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. चांदूर बाजार पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button