अमरावती

खेत में करंट लगने से युवक की मौत

तहसील के मांडवा गांव की घटना

चांदूर रेल्वे/दि.30– यहां से पास ही स्थित मांडवा गांव में आज सुबह 10:30 बजे के आसपास बिजली के टूटे हुई तारों पर पैर पड जाने के चलते मांडवा गांव निवासी प्रकाश भाऊराव बोमकाले (35) की मौके पर ही मौत हो गई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मांडवा गांव निवासी प्रकाश भाऊराव बोमकाले हमेशा की तरह आज सुबह 10:30 बजे के आसपास अपने खेत की ओर जा रहे थे. उसी समय रास्ते में पडने वाले अनिल पांडे नामक व्यक्ति के खेत में बिजली प्रवाहित तार टूटे हुए पडे थे. जिसकी जानकारी प्रकाश बोमकाले को नहीं थी और उनका पैर बिजली प्रवाहित तार पर पड गया. जिसकी वजह से बिजली का जोरदार झटका लगकर प्रकाश बोमकाले की मौके पर ही मौत हो गई.
इस घटना की जानकारी मिलते ही गांववासियों ने इसकी सूचना पुलिस तथा महावितरण विभाग को दी. जिसके बाद दोनों विभागों के दल ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और प्रकाश बोमकाले के शव को पोस्टमार्टम हेतु रवाना किया गया. इस घटना के चलते मांडवा गांव में शोक की लहर व्याप्त है तथा गांववासियों द्बारा बोमकाले परिवार को मुआवजा देने की मांग की जा रही है. प्रकाश बोमकाले के परिवार में बूढ़े माता-पिता व दो विवाहित बहन रहने की जानकारी प्राप्त हुई है. साथ ही पता चला है कि, घर के पालन-पोषण की जवाबदारी प्रकाश बोमकाले के कंधों पर ही थी.

Related Articles

Back to top button