अमरावतीविदर्भ

वलगांव में युवक की चाकू व टामी से हत्या

चचेरे भाई से रास्ते को लेकर पूराना विवाद था

  • रेवसा से एक आरोपी गिरफ्तार

  • ७ आरोपियों की पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश

  • कल दोपहर मृतक आरोपी के खिलाफ शिकायत देने पुलिस थाने गया था

  • भीम नगर में रात १० बजे की घटना

  • परिसर में तनाव की स्थिति पुलिस के काबू में

वलगांव/दि.२ – वलगांव के भीमनगर परिसर में कल मंगलवार की रात १० बजे एक ४० वर्षीय युवक की चाकू और टामी से बेरहमी के साथ हत्या कर दी. इस सनसनीखेज घटना से परिसर में तनाव की स्थिति निर्माण हुई तत्काल पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण पाया और इसके बाद घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस ने रात ११ बजे रेवसा परिसर से हत्यारे चचेरे भाई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जबकि फरार अन्य सात आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. बताया जाता है कि, घर के सामने स्थिति रोड की जमीन को लेकर पुरानी रंजिश थी. इसी वजह से मृतक व उसकी मां तथा पत्नी पुलिस थाने में शिकायत देने गई थी इसी गुस्से में उस युवक को मौत के घाट उतार दिया.

आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज

गोवर्धन काशिनाथ कटकतलवारे (४०, भीमनगर) यह हमले में मरने वाले युवक का नाम है. नितीन रामदास कटकतलवार (३७, भीमनगर) यह रात के ही वक्त गिरफ्तार किये गये मुख्य आरोपी चचेरे भाई का नाम है. राहुल सुरेश तायडे (३२), संदिप प्रभाकर सोनोने (२८), सागर विजय तायडे (२८), मंगेश अरुण वाडेकर (३३), अरqवद सुर्यभान पलसपगार (४७), छोटू उर्फ आदित्य रवी कटकतलवारे (२०), राहुल दुर्योधन जाते (३७, सभी भीमनगर) यह फरार सात आरोपियों का नाम है. पुलिस ने आठों आरोपियों के खिलाफ दफा ३०२, १४७, १४८, १४९, २९४, ३४ सहधारा ४/२५ आर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

हत्यारे चचेरे भाई ने मृतक की पत्नी को भी छेडा था

मृतक गोवर्धन की पत्नी प्रतिभा गोवर्धन कटकतलवारे (३०) ने पुलिस थाने में दी शिकायत में आरोपी नितीन कटकतलवारे के साथ मृतक गोवर्धन का वर्ष २०१४ से काँक्रिट रोड के निर्माण और पत्नी के साथ छेडखानी किये जाने के कारण विवाद शुरु था. कल मंगलवार दोपहर ४ बजे प्रतिभा बाथरुम की ओर जा रही थी इस समय प्रतिभा का आरोपी नितीन की मां व पत्नी के साथ विवाद हुआ इस पर उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दी. और वापस लौटते समय शिकायतकर्ता प्रतिभा व उसकी सांस मृत गोवर्धन की मोटर साईकिल से उतरकर विजय शेंडे के घर के पास आये. इस दौरान आरोपी नितीन कटकतलवारे ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोवर्धन पर हमला बोल दिया. आरोपी नितीन ने कहा कि, वह आया उसे मार डालों और नितीन कटकतलवारे ने अपने पास से चाकू निकालकर गोवर्धन के पेट, सीने, जांघ पर सपासप चाकू से वार किया और राहुल तायडे समेत सभी आरोपियों ने टामी और लाठी से बेदम पीटा. इस सामूहिक हमले में गोवर्धन कटकतलवारे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह देखकर प्रतिभा और उसकी सांस ने जोरों से चिख-पुकार शुरु की. यह देखकर सभी आरोपी घटनास्थल से भाग गये.

हत्यारा परिचित के घर छिपा था

हत्या की घटना होते ही परिसर में तनाव की स्थिति निर्माण होने लगी. लोगों की काफी भीड इकट्ठा हो गई थी. इसकी खबर लगते ही वलगांव पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और यहां की स्थिति पर काबू पाते हुए पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करने के बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. इसके बाद सभी आठ आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की खोज शुरु की. गुप्त सूचना के आधार पर किसी परिचित के घर छिपे हत्यारे नितीन कटकतलवारे को पुलिस ने रात ११ बजे ग्राम रेवसा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. जबकि सातों हत्यारें फिलहाल फरार है. पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है. यह कार्रवाई वलगांव के थानेदार आसाराम चोरमले, पीआई अवतार, पीएसआई यावले, एएसआई नरेंद्र मेटकर, कॉस्टेबल मंगेश लोखंडे आदि के टीम ने की.

Related Articles

Back to top button