अमरावती

युवा स्वाभिमान पार्टी ने जताया डॉ. निकम का निषेध

मामला सांसद नवनीत राणा को निमंत्रण नहीं देने का

अमरावती/दि.25 – युवा स्वाभिमान पार्टी द्बारा सीवील सर्जन डॉ. श्यामसुंदर निकम का निषेध व्यक्त किया गया. सोमवार को जिले की पालकमंत्री यशोमती ठाकूर के हस्ते 9 एम्बुलेेंस का लोकार्पण किया गया था. लोकार्पण समारोह में जिले की सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा को निमंत्रण नहीं दिया गया था. जिसको लेकर संतप्त युवा स्वाभिमानी पार्टी कार्यकर्ताओं ने निषेध व्यक्त किया.
युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जानबूझकर सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा को निमंत्रण नहीं दिया है. सीएस निकम अपनी मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे है. उनके काले कारनामें सरकारी निधि में भ्रष्टाचार बाहर निकालने की भी चेतावनी दी.
कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि, डॉ. निकम ने रेमडेसिवीर की कालाबाजार की और दवाईयों की खरीदी में भी अपनी जेबे भरी ऐसे संगीन आरोप उन पर लगे है. उन्होंने अपनी मार्यादाओं का उल्लंघन किया है और जानबूझकर लोकार्पण समारोह में सांसद नवनीत राणा तथा विधायक रवि राणा को निमंत्रण नहीं भिजवाया यह मतदाताओं का अपमान है जिसे सहन नहीं किया जाएगा. ऐसा कहते हुए कार्यकर्ताओं ने अपना रोष व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button