अमरावतीमुख्य समाचार

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शिवणगांव फत्तेपुर की घटना

अमरावती/ दि.3 – नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के शिवणगांव फत्तेपुर में एक 24 वर्षीय युवक ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अक्षय गुल्हाने ने घातक कदम क्यों उठाया, यह स्पष्ट नहीं हो पाया. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरु की है.
अक्षय वेदप्रकाश गुल्हाने (24, शिवणगांव, फत्तेपुर) यह फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का नाम है. शिकायतकर्ता वेदप्रकाश गुल्हाने ने नांदगांव पेठ पुलिस को दी जानकारी मं बताया कि, वे काम करके घर लौटे, रात के समय सो गए. उनका बेटा अक्षय गुल्हाने जिस जगह सोया था, वह सुबह नहीं दिखाई दिया. उसकी तलाश की तब घर के उपर टीन के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजा खोलकर देखने पर उनका बेटा अक्षय गुल्हाने लोहे के एंगल के सहारे रस्सी बांधकर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया. इस सूचना के आधार पर नांदगांव पेठ पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए अमरावती जिला अस्पताल रवाना की. पुलिस मर्गदर्ज कर आगे तहकीकात कर रही है.
रेल से कटकर 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत
राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के अंबा मंगलम् के सामने रेलवे पटरी पर गणेश नगर निवासी 50 वर्षीय योगेश महेशराव देशमुख रेल इंजन के सामने अचानक आ जाने के कारण रेलगाडी से कटकर उसकी मौत हो गई. अशोक मोहोड की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है

Related Articles

Back to top button