अमरावती

युवक की कुएं में कुदकर आत्महत्या

महिला ने लगायी फांसी

अमरावती/दि.27  – बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले भूतेश्वर परिसर में एक कुएं में कुदकर मंगेश अटालकर ने आत्महत्या कर ली. यह घटना 24 अक्टूबर को सामने आयी.
जानकारी के अनुसार भूतेश्वर चौक में रहनेवाला मंगेश अटालकर 23 अक्टूबर की सुबह 9 बजे बहन को नवाथे नगर में छोडकर दुपिहया क्रमांक एमएच-27/2933 से घर की दिशा में निकला. लेकिन वह घर ही नहीं पहुंचा. जिसके बाद मंगेश के छोटे भाई किशोर अटालकर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. बडनेरा पुलिस को 25 अक्टूबर की दोपहर में खबर मिली कि कुएं में शव है. पुलिस ने जब जांच कि तो उसमें शव पाया गया. शव को कुएं के पानी से बाहर निकाला गया, इस समय जेब में आधारकार्ड दिखाई दिया. जिससे शव की शिनाख्त हो पायी. मंगेश के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं दूसरी घटना खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले साबनपुरा पुलिस चौकी के पास सामने आयी. साबनपुरा में रहनेवाले गोपाल चंदवरिया की पत्नी ने घर में ही पंखे को साडी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
घटना के समय गोपाल चंदवरिया दुकान में गए थे. 25 अक्टूबर की दोपहर में उनके बेटे आदित्य ने फोन कर उनको घर पर बुलाया था. गोपाल चंदवारिया की पत्नी ने आत्महत्या क्यूं की इस बात का पता नहीं चल पाया है. खोलापुर गेट पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button