अमरावती

ठाणे में युवक ने की आत्महत्या

पत्नी सहित 3 रिश्तेदारों पर अपराध दर्ज

अमरावती/ दि. 27- स्थानीय युवक ने ठाणे जिले के खडवली थाना क्षेत्र के खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने 25 जून की देर रात मृतक की पत्नी सहित उसके 3 रिश्तेदारों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का अपराध दर्ज किया. युवक ने उसकी पत्नी और पत्नी के 3 रिश्तेदारों की तकलीफ से परेशान होकर आत्महत्या करने की शिकायत उसके पिता ने दी. महेश रमेश ताथोडे (36, हरिशांती अपार्टमेंट , साईनगर , अमरावती मृतक का नाम है. पुलिस ने पंकज दांडगे (40), जानराव टिकले (60) सहित 2 महिलाओं के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
शिकायत के अनुसार अमरावती निवासी ताथोडे का वर्ष 2022 में जानराव टिकले की बेटी से विवाह हुआ था. विवाह के बाद दो माह उसकी पत्नी ने अच्छा व्यवहार किया. बाद में वह हमेशा बडी बहन के यहां जाती थी और लगातार फोन पर बात करती थी. इसलिए महेश ने उसे पूछने पर उसने महेश तथा उसके माता- पिता के साथ विवाद किया था. जिससे महेश तनाव में था.
* कहकर गया, लौटा ही नहीं
पत्नी के बर्ताव के बारे में महेश ने पत्नी की बहन तथा उसके पिता को कहने पर उन्होंने महेश को हाथ-पैर तोडने की धमकी दी. तब से पत्नी उसके साथ ठीक ढंग से नहीं रह रही थी. 29 अप्रैल 2023 को रूपाली सुबह बहन के घर गई. लेकिन शाम को नहीं लौटने पर महेश ने उसे फोन किया. लेकिन उसने आने से इंकार किया. 30 अप्रैल की शाम महेश घर से निकल गया. लेकिन 1 मई को भी वह घर हीं लौटने से रमेश ताथोडे ने बडनेरा थाना में उसके गुम हो जाने की शिकायत दी.

* पत्नी नहीं आयी अंतिम संस्कार में
खडवली थाना क्षेत्र में महेश ने आत्महत्या करने की जानकारी रमेश ताथोडे को खडवली के पुलिस विभाग ने दी. ताथोडे रिश्तेदारों सहित खडवली पुलिस थाना पहुंचे. 5 मई को बेटे की लाश लेकर वे अमरावती लौटे. बाद अंतिम संस्कार किया गया. महेश ताथोडे के अंतिम संस्कार में उसकी पत्नी तथा अन्य 3 रिश्तेदार उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button