अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

युवक कांग्रेस ने दीवारों पर चिपकाये पोस्टर

फडणवीस और भाजपा पर निशाना

* बताया नागरिकों का पाकिटमार
अमरावती/दि.11 – युवक कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दें पर राज्य एवं केंद्र सरकार को घेरते हुए पाकिटमार के पोस्टर जगह-जगह लगाये है. जिसमें मुख्य रुप से डीसीएम देवेंद्र फडणवीस और भारतीय जनता पार्टी निशाने पर है. आंदोलन रोहण चिमोटे, नीलेश गुहे, वैभव देशमुख, तन्मय मोहोड, विनोद सुरवसे, देवेंद्र पवार, आशीष चव्हान, अमित गुडधे आदि ने किया.
* पाकिटमार के समान फोटो
पोस्टर में देवेंद्र फडणवीस को आम पब्लिक की जेब से पाकिटमारी करते दर्शाया गया है. साथ ही महंगाई का रेट कार्ड लगाया गया है. भाजपा शासन में सिलेंडर से लेकर अन्य चीजों के दाम बढने की ओर जनता का ध्यान आकृष्ट करने का युवक कांग्रेस का प्रयास है.
* नीतियों की आलोचना
युवक कांग्रेस ने सरकार की नीतियों, जीएसटी के कारण महंगाई बढने का आरोप किया. युवक कांग्रेस का निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस है. उन्होंने आरोप लगाया कि, इनके राज में सरकारी कंपनियां औने-पौने दाम पर बेची गई. वहीं देश के 100 उद्योगपतियों का ही भला किया गया. व्यापारियों के सहकार्य से देश के विमानतल, सार्वजनिक उपक्रम, जमीन, जंगल की लूट का आरोप युवक कांग्रेस ने लगाया. देश में बेरोजगारी बढ रही है. उसका विस्फोट हो रहा है. जिलाधीश कार्यालय के सामने की दीवारों पर पाकिटमार लूटारु सरकार के पोस्टर नीलेश गुहे और अन्य के नेतृत्व में लगाये गये.

Related Articles

Back to top button