अमरावतीविदर्भ

बैलगाडी के पहिए के नीचे दबकर युवक की मौत

खराब पगडंडी रास्ते की वजह से गई जान

अंजनगांव सुर्जी/दि.7- समिपस्थ टाकरखेडा गांव में खेत मजदूर युवक की गर्दन के उपर से बैलगाडी का पहिया गुजरने की वजह से उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इसी बैलगाडी को चला रहा यह युवक खराब पगडंडी रास्ते की वजह से हिचकोले खाती बैलगाडी से नीचे गिरा था और अपनी ही बैलगाडी के पहिए के नीचे दबकर मारा गया.
जानकारी के मुताबिक सागर ओंकार सांबसकर (34) नामक भूमिहिन खेत मजदूर बैलगाडी पर सवार होकर अपने काम पर जा रहा था. इस समय किचड से भरे रास्ते पर चावरी में बैलगाडी का चक्का फंस गया और बैलगाडी तिरछी हो गई. जिसके चलते सागर सांबसकर का संतुलन बिगड गया और वह बैलगाडी से नीचे ठीक पहिए के पास गिर पडा. इस समय बैलगाडी का भारी भरकम पहिया उसकी गर्दन से अड गया था. ऐसे में बैलों ने पूरी ताकत लगाकर बैलबंडी को आगे खींचा. जिसकी वजह से पहिया के नीचे दबे सागर सांबसकर की गर्दन भारी भरकम पहिए के नीचे दब गई और दम घुट जाने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
उल्लेखनीय है कि, यह हादसा टाकरखेडा से पंढरी खानमपुर रास्ते पर घटित हुआ और इस रास्ते की दुरावस्था को लेकर वर्ष 2008 से किसानों द्बारा लगातार प्रशासन को निवेदन दिया जा रहा है. वहीं इसी उबड-खाबड रास्ते की वजह से गत रोज एक युवक की अपने ही बैलबंडी की चपेट में आकर मौत हो गई. जिसके चलते क्षेत्रवासियों में प्रशासन को लेकर अच्छा खासा गुस्सा दिखा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button