अमरावती

कालीदौलत गांव में युवक की हत्या

तलवार से किया गया हमला

पुसद दि.4- रास्ते से गुजरते समय केवल दुपहिया का धक्का लगने की बात को लेकर दो युवकों में जमकर झगडा हुआ. इस झगडे में दुपहिया सवार युवक ने तलवार से हमला कर दूसरे युवक की हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार की दोपहर कालीदौलत खान के भीडभाड वाले इलाके में घटीत हुई. मृतक का नाम श्याम शेषराव राठोड बताया गया है. वहीं श्याम पर जानलेवा हमला करने वाले अज्ञात आरोपी फरार है. पुलिस उसको ढुंढ रही है. श्याम की हत्या होने की जानकारी रिश्तेदारों को मिलते ही हल्ला मच गया. वहीं कुछ नागरिकों ने बस स्टॉप परिसर में आगजनी भी की. जिससे गांव में कुछ देर के लिए तनाव की स्थिति निर्माण हो गई थी.
श्याम राठोड अपने भाई लक्ष्मण राठोड के साथ काम के सिलसिले में दुपहिया पर निकला था. इस दरमियान बस स्टॉप परिसर में उसकी दुपहिया का धक्का एक युवक को लगा. इसी बात को लेकर संबंधित युवक ने अपने साथीयों के साथ श्याम व उसके भाई के साथ विवाद किया. विवाद इतना बढा कि श्याम पर तलवार से हमला किया गया. जिसमें श्याम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. जिला पुलिस अधिक्षक डॉ.दिलीप पाटील भुजबल ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. पुसद ग्रामीण पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह घटना दुपहिया का धक्का लगने से हुई है. या फिर मृतक व हमलावरों में पुरानी रंजिश थी, इस बात को लेकर चर्चा चल रही है.

श्याम कर रहा था पुुलिस भर्ती की तैयारियां

22 साल का श्याम राठोड बीते अनेक महिनों से पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था. हाल ही में उसे दूसरे एक नौकरी की आफर भी मिली थी, लेकिन शुक्रवार के हमले में श्याम की मौत हो गई. बीते कुछ दिनों से मामुली विवाद को लेकर सीधे-सीधे हत्या की घटनाएं सामने आ रही है. बेरोजगारी, असुरक्षा और नशे के चलते अनेक युवा अपराध की दिशा में बढ रहे है.
बॉक्स
टास्क फोर्स का बंदोबस्त घटनास्थल पर लगाया गया है.हालात पूरी तरह से नियंत्रण में है. ग्रामवासियों ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए, आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.
डॉ.दिलीप पाटील भुजबल,
जिला पुलिस अधिक्षक

Related Articles

Back to top button