अमरावतीमुख्य समाचार

लडकी के चक्कर में युवक का काटा गला

जूना बायपास कैलाश बार के पास दिनदहाडे घटना

* गश्ती पुलिस ने बचा लिये प्राण, आरोपी भी दबोचा
अमरावती/ दि.5 – लडकी के चक्कर में आज दोपहर 2 बजे के दौरान जूना बायपास के कैलाश बार के नजदीक दिनदहाडे एक नौजवान ने दूसरे का गला काट डाला. गनिमत थी कि, ट्राफिक पुलिस के दो सिपाही वहीं से गश्त कर रहे थे. उन्होंने वारदात होते देख लिया. जिससे न केवल युवक की जान बच गई, बल्कि आरोपी युवक को भी चाकू सहित दबोच लिया गया है. राजापेठ पुलिस इस मामले में समाचार लिखे जाने तक हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही थी. जबकि जख्मी युवक को जिला सामान्य अस्पताल में दाखिल किया गया. उसका नाम रुद्रेश दीक्षित है. पुलिस व्दारा पकडे गए आरोपी का नाम हर्ष अशोक शर्मा (20, जयनगर) बताया गया है. इतना जरुर है कि, एक बडी घटना पुलिस की सतर्कता और तुरंत हरकत में आने से बच गई.
मिली जानकारी के मुताबिक राजापेठ थाना क्षेत्र के जूना बायपास पर यातायात पुलिस सिपाही राहुल ढेंगेकर तथा मनीष सहारे गश्त कर रहे थे. तभी कैलाश बार के पास एक युवक छोटे चाकू से दूसरे के गले पर वार करता उन्हें दिखाई दिया. क्षण का भी विलंब करे बगैर दोनों वहां लपके. आरोपी हर्ष शर्मा को दबोच लिया. उसी प्रकार हर्ष के चाकू के वार से घायल रुद्रेश को बिना समय गंवाए जिला अस्पताल इर्विन रवाना किया. रुद्रेश का अस्पताल में उपचार शुरु किया गया है.
बताया गया कि, इस वाकये के पीछे प्रेम प्रकरण है. रुद्रेश किसी लडकी का पीछा करते वहां आया था. आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में यह भी बताया कि, लडकी के इंतजार में रुद्रेश खडा था. वह लडकी को परेशान करता था. इसलिए उसने रुद्रेश के गले पर चाकू मारा. पुलिस आगे जांच और कार्रवाई कर रही है. इतना जरुर है कि, यातायात सिपाहियों की तत्परता से एक युवक की जान बच गई है.

Related Articles

Back to top button