अमरावतीमहाराष्ट्र

युवा स्वाभिमान पार्टी का किराणा वितरण प्रारंभ

1 लाख परिवारों को मिलेगा उच्च दर्जे का किराणा

* लाडली बहनों को घरपोच दी जायेगी साडी भेंट
अमरावती/दि.23– बडनेरा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले शहरी व ग्रामीण भाग के 1 लाख परिवारों को उच्च दर्जे का किराणा व रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में लाडली बहनों को घरपोच साडी व प्लेट भेंटस्वरूप दी जायेगी. इस अभियान की शुरूआत कल गुरूवार से हो चुकी है. यह अभियान लगातार डेढ महीने तक चलाया जायेगा. ऐसी जानकारी बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र से युवा स्वाभिमान पार्टी के विधायक रवि राणा ने दी है.
पिछले 15 सालों से जारी उपक्रम की शुरूआत इस साल गुरूवार से की गई. निर्वाचन क्षेत्र के हर परिवार को पर्याप्त किराणा सामुग्री की कीट दी जायेगी. इस कीट में शक्कर, तेल, चना दाल, पोहे, सोयाबीन वडी, फल्लीदाने, मुरमुरे, मसाला पाकेट, नमक आदि का समावेश रहेगा. राणा दंपत्ति द्बारा सामाजिक दायित्व को निभाते हुए इस उपक्रम को कायम स्वरूपी रखकर निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्येक परिवार से मधुर रिश्ते जोडने के लिए निरंतर प्रयास पिछले 15 सालों से किए जा रहे है. भविष् में भी यह उपक्रम शुरू रहेगा. ऐसा विश्वास विधायक रवि राणा ने क्षेत्र की जनता के समक्ष व्यक्त किया.
निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले पार्वती नगर से इस उपक्रम की शुरूआत गुरूवार को की गई. युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नम्रतापूर्वक किसी के आत्मसम्मान को ठेस न पहुंचाते हुए घरपोच किराणा वितरण शुरू किया. 1 हजार युवा स्वाभिमान पार्टी के कार्यकर्ता इस उपक्रम में सहकार्य कर रहे है. 4 गोदामों में सैकडों टन किराणा सामुग्री पैकिंग करने का कार्य रात दिन युवा स्वाभिमान पार्टी के 500 पदाधिकारी और कार्यकर्ता द्बारा किया जा रहा है. पार्वती नगर से उपक्रम की शुरूआत की गई. जिसमें वहां के नागरिकों ने विधायक रवि राणा का आभार माना.

Related Articles

Back to top button