अमरावती

जि.प. शिक्षक सहकारी बैंक अनुकंपा भर्ती की होगी जांच

विभागीय सहनिबंधक ने जारी किए आदेश

अमरावती/ दि.23 – जिला परिषद शिक्षक सहकारी बैंक के दस संचालकों ने अनुकंपा नियुक्ति के संबंध में आपत्तियां उठायी थी. उन आपत्तियों को देखते हुए विभागीय सहनिबंधक ने इस मामले में जांच के आदेश जारी किए है. जांच अधिकारी के तौर पर सहायक निबंधक स्वाति गुडधे की नियुक्ति की गई है. इस संदर्भ में बैंक को भी पत्र भिजवाया गया. जिप शिक्षक सहकारी बैंक के विद्यमान संचालक मंडल का कार्यकाल समाप्त होने के पश्चात सत्ताधारी संचालकों ने अनुकंपा नियुक्ति की प्रक्रिया चलाई. किंतु यह प्रक्रिया शासन के नियमानुसार नहीं होने के कारण तथा उसमें अनियमित्ता होने का आरोप संचालकों व्दारा लगाया गया था.
इन संचालकों में प्रमोद ठाकरे, ज्ञानेश्वर घाटे, सै. राजिक, सुनीता लहाने, छोटूसिंग सोमवंशी, विजय पुसलेकर, रविंद्र निंघोट, मधुकर चव्हाण, सुधाकर राठोड का समावेश है. इन्होंने अनुकंपा भर्ती को लेकर आपत्तियां भी उठायी थी और यह सभी नियुक्तियां रद्द करने की मांग भी विभागीय सहनिबंधक से की थी. इस मामले की दखल लेते हुए विभागीय सहनिबंधक व्दारा जांच के आदेश जारी किए गए है ऐसी जानकारी संचालक मनोज ओलंबे ने दी.

जांच के लिए वरिष्ठों के आदेश प्राप्त हुए
जिप शिक्षक बैंक में अनुकंपा नियुक्ति के मामले की जांच किए जाने के आदेश मुझे वरिष्ठों व्दारा मंगलवार को प्राप्त हुए है. जल्द ही इस मामले में जांच श्ाुरु की जाएगी.
– स्वाति गुडधे, सहायक निबंधक

Related Articles

Back to top button